चंदेरी कांग्रेस विधायक ने कहा..विधायक निधि का पैसा मेरे मर्जी से खर्च होगा,किसी के बाप का पैसा नहीं, वीडियो वायरल.. - विंध्य न्यूज़

चन्देरी विधायक गोपाल सिंह चौहान ने सीएमएचओ को लगाई फटकार,मास्क खरीदी में की गई दलाली

अशोकनगर- चन्देरी कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान ने अशोकनगर सीएमएचओ जे आर त्रिवेदियाको जमकर फटकार लगाई हैं। फोन के माध्यम से सार्वजनिक रूप से विधायक ने सीएमएचओ को विधायक निधि का दुरुपयोग करने की बात कही है विधायक ने धमकाते हुए यहां तक कहा कि विधायक निधि की राशि मेरी मर्जी से खर्च होगी,किसी के बाप का नही है मेरा विधायक निधि का पैसा है। सीएमएचओ पर आरोप लगाए हैं कि जो मास्क खरीदे गए हैं वह घटिया क्वालिटी की हैं इस पर दलाली की गई है। यह मास्क 2 घंटे भी नहीं चलेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि भाजपा सरकार में कांग्रेसी विधायक के आरोप पर जांच होगी या फिर ऐसे ही पूरे मामले में लीपापोती कर दी जाएगी।

चन्देरी कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान ने सीएमएचओ को मोबाइल में लगाई फटकार 

विधायक निधि से दिया गया पैसे का मालिक हम हैं हम जो चाहेंगे वह सामान आप को भेजना पड़ेगा, समझ गए सीएमएचओ साहब,आपने गलत किया, सैनिटाइजर सरकार भेज रही है, यह जो आपने मास्क भेजा है वह 2 घंटे में खराब हो जाएगा, आदमियों की जिंदगी से खिलवाड़ मत करो सीएमएचओ साहब, इस सामान में कोई कमीशन दलाली खा गया है, यह मास्क 2 घंटे में खराब हो जाएंगे सीएमएचओ साहब, भगवान से डरो, आप भगवान से डरिए,जो मैं चाहूंगा मैं विधायक हूं मेरे विधायक निधि का पैसा मेरे मर्जी से खर्च होगा,किसी के बाप का पैसा नहीं है मेरे विधायक निधि का पैसा है, मैं जो सामान बताऊंगा वह आपको भेजना पड़ेगा, यह जो मास्क खाए आये है आप खुद लगाइए 2 घंटे में खराब हो जाएगा। आप भगवान से डरिए, ऊपर वाले से डरिए, हमें आपको सबको मरना है,ऊपर जाना है,भगवान के यहां जवाब देना पड़ेगा, आपने मेरा विश्वास खो दिया है।