चंबल के बीहड़ों में सक्रिय हुआ डकैतों का गिरोह,किसान का अपहरण करने की कोशिश,3 थानों की पुलिस ड्रोन से कर रही तलाश

इस गिरोह का नाम अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन इसकी पुष्टि खुद एक किसान ने की है, जिसे एक दिन पहले इसी डकैत गिरोह ने अगवा किया था. इस तरह की घटना सामने आने पर पुलिस इलाके में लगातार तलाश कर रही है।

चंबल इलाके में एक बार फिर डकैतों की आवाज देखने को मिल रही है. भिंड जिले में दो महिलाओं और 10-12 पुरुषों के साथ एक डकैत गिरोह सक्रिय था। इस गिरोह का नाम अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन इसकी पुष्टि खुद एक किसान ने की है, जिसे एक दिन पहले इसी डकैत गिरोह ने अगवा किया था. इस तरह की घटना सामने आने पर पुलिस इलाके में लगातार तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया।

दरअसल, भिंड जिले के अटेर क्षेत्र के ऊबड़-खाबड़ इलाके में एक गिरोह सक्रिय हो गया है, जिसने रात में शुक्लपुरा में एक बुजुर्ग किसान लल्लूराम सिंह को अगवा करने की कोशिश की. लल्लू राम के पुत्र शिव सिंह से मिली जानकारी के अनुसार उसके पिता रोज की तरह रविवार को पहरा देने के लिए खेत में सोने गए थे, इस बीच उन्हें दो हथियारबंद लोग मिले जिन्होंने उन्हें साथ चलने को कहा.

कुछ दूर चलने के बाद दो महिलाओं समेत करीब एक दर्जन और लोग मिले। उनके पास हथियार भी थे। ये लोग उसे बिना के मारपीट करके अपने साथ ले जाने की कोशिश की, लेकिन किसान चल नहीं सकता था तो वे उसे वहीं छोड़ कर चले गए। इसके बाद लल्लूराम ने गांव में आकर सभी को कहानी सुनाई।

ड्रोन से डाकू की खोज

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इसकी पुष्टि करते हुए टीआई संजय इक्का ने कहा, ‘किसान लल्लूराम ने इस बारे में जानकारी दी है. उनकी बातों से लगता है कि गैंग की बात सच हो सकती है। इसके लिए इलाके में लगातार तलाश की जा रही है. आज भी तलाश जारी है और ड्रोन कैमरे की भी मदद ली जा रही है.

3 थानों की पुलिस कर रही है चंबली की तलाशी

तलाशी में अटेर, सुरपुरा और पावई थाने की पुलिस टीम लगातार बीहड़ इलाकों में तलाशी ले रही है. अगर गिरोह या उसका कोई सदस्य मिलता है तो जानकारी की पुष्टि की जाएगी, जबकि मामले में एडिशनल एसपी का भी कहना है कि अगर लोगों को ऐसी किसी भी गतिविधि की सूचना मिलती है तो वे तुरंत सूचना दें.फिलहाल पुलिस बीहड़ो में तलाश कर रही है.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker