चना खरीदी केंद्र पर अव्यवस्था के चलते किसानों ने नेशनल हाइवे पर किया चक्काजाम - विंध्य न्यूज़

कन्नौद। इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे स्थित ग्राम संदलपुर के नवरंग वेयर हाउस के चना खरीदी केंद्र पर अव्यवस्था के चलते किसानों ने इंदौर-बैतूल नेशनल हाइवे पर चक्काजाम कर दिया। करीब एक घंटे तक किसान रोड पर ही बैठे रहे। तहसीलदार राधा महंत ने मौके पर पहुंचकर किसानों की समस्या का निराकरण करने का आश्वासन दिया व जाम खुलवाया तब कहीं जाकर किसानों ने नेशनल हाईवे छोड़ा जिससे आवागमन सुचारू रूप से एक बार फिर पटरी पर आ गई.

उमरिया में तीन लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई,संक्रमितो की संख्या 5 हुई

इस घटना ने सहकारी सोसायटी की व्यवस्थाओं की पोल खोल दी है अधिकारी खरीदी को लेकर बिल्कुल भी संजीदा नहीं है बारदाना की पहले से व्यवस्था नहीं की गई थी जिससे किसानों को इस गर्मी में घंटों इंतजार करना पड़ा। इस बीच जब कई घंटे तक बारदाना नहीं आया तो किसान सड़क पर ही उतरना मुनासिब समझा और इंदौर देवास नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया देखते ही देखते सैकड़ों वाहन दोनों तरफ खड़े हो गए।

आरक्षक मामा ने भांजी के साथ किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार

केंद्र पर बारदान खत्म होने की वजह से खरीदी रुक गई थी। बहुत देर तक बारदान की व्यवस्था नहीं होने से किसान भड़क गए और हाइवे पर जाम लगा दिया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई। भाजपा नेता ललित गुर्जर ने मौके पर पहुंचकर अधिकारियों को सूचित किया। इस संबंध में सहकारी सोसायटी के राजेंद्र राजावत ने बताया कि बारदान की कमी के चलते कुछ समय के लिए खरीदी प्रभावित हुई थी। मुझे इसकी सूचना मिलने पर मैंने मुरझाल सोसायटी से बारदान बुलवाकर खरीदी प्रारंभ करवाई।

1 thought on “चना खरीदी केंद्र पर अव्यवस्था के चलते किसानों ने नेशनल हाइवे पर किया चक्काजाम

Comments are closed.