चितरंगी में एक और मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज,टू-नाट मशीन में आया संक्रमित,संक्रमितों की संख्या पहुंची 15, - विंध्य न्यूज़

सिंगरौली- मुंबई से लौटा एक व्यक्ति ने कोरोना संक्रमित के रूप में चिन्हित किया गया है। टू नाइट मशीन में संक्रमित संक्रमित पाए जाने पर व्यक्तिगत सैंपल लेकर रीवा संजय गांधी हॉस्पिटल भेजा गया है।चितरंगी में एक संक्रमित मिलने के बाद जिले में संक्रमितो की संख्या 15 पहुंच गई है। हालांकि 12 लोग स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं जबकि कोरोना के 3 एक्टिव केस हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक चितरंगी क्षेत्र के गांव माची खुर्द, निवासी 52 वर्षीय,अधेड़ मुंबई से 18 जून को चितरंगी पहुंचा था और 19 जून को इसका सैंपल चितरंगी से ही कलेक्ट कर टू – नाट में टेस्टिंग के लिए जिला मुख्यालय बैढ़न भेजा गया था। टू – नाट मशीन में फिलहाल संक्रमित पाए जाए गए व्यक्ति में सर्दी, जुकाम, बुखार जैसे लक्षण नहीं दिखे लेकिन एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित वह बैढ़न ले आए।

कोरोना संक्रमित अधेड़ को पुराना जिला अस्पताल में संचालित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर ने एहतियात के तौर पर माची खुर्द, गांव को एपि सेंटर घोषित कर गांव की सभी सीमाओं को सील करने का आदेश जारी किया है गांव के आसपास की एरिया को कंटेनमेंट एरिया जोन और इसके 5 किलोमीटर रिया को बफर जोन घोषित किया गया है.