uncategorized

जैद ने 20 तो निखिल ने 15 गर्लफ्रेंड को कोकीन लेना सिखाया,’आंटी’ के जरिए दोनों ने शुरू किया नशे का कारोबार,15 गिरफ्तार

इंदौर —   युवा रंगों में कोकीन चरस का नशा घोलने वाले एथलीट जैद उर्फ जैत खिलजी इक वाले जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह संजय दत्त की वास्तव फिल्म को देखकर प्रभावित होने के बाद ड्रग लेने लगे 4 साल पहले आंटी के बेटे यश उनकी मुलाकात एक पार्टी में हुई थी यह मुलाकात यश के दोस्त यशवर्धन तिवारी ने कराई थी। दोनों आरोपियों से पुलिस ने 850 ड्रग एडिक्ट के नाम निकाले हैं। फिलहाल दोनों आरोपियों से विजयनगर थाने में पूछताछ चल रही है तो वहीं थाने पर उनकी कई गर्लफ्रेंड उनसे मिलने पहुंच रही हैं इस दौरान वह ड्रक्स सप्लायर ओ से मिलने के लिए पुलिस अधिकारियों तक से भी झगड़ने लगती है हालांकि पुलिस ने एहतियात के तौर पर इन हाई प्रोफाइल लड़कियों को टेकल करने के लिए थाने पर 24 घंटे महिला स्टाफ तैनात कर रखा है।

बता दें कि मुंबई से लेकर देश में ड्रग्स कनेक्शन में अब तक 15 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं इस हाई प्रोफाइल मामले में इंदौर पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है जिसके चार नाम थे लेकिन काम सिर्फ एक वह था अमीर लड़के लड़कियों को कोकीन की लत लगाकर ड्रग एडिक्ट बनाना। दरअसल यह महिला इंदौर से लेकर मुंबई तक अपने अलग-अलग नामों से पब, जिम रेस्तरां और गर्ल्स हॉस्टल तक एमडी ड्रग और कोकीन पहुंचा रही थी कभी वो अपना नाम सपना काजल प्रेरणा और प्रीति बताती थी लेकिन इंदौर में उसकी पहचान आंटी के नाम से जानते थे जिसके तार देश से लेकर विदेश के बड़े-बड़े तस्करों से जुड़े हैं।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थीं Neha Kakkar ? शादी के दो माह बाद ही बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर,पति रोहनप्रीत ने कही ये बात

निखिल ने बताया कि जिस तरह नारकोटिक्स फिल्म सीरीज में अमेरिका और कोलंबिया में ड्रग्स की रेत, बीच और पुल पार्टियां बताई है। उसे देखकर वह भी ड्रग्स का नशा करने लगा । दोनों आरोपियों ने इंदौर की 18 से 26 वर्ष की हाई प्रोफाइल लड़कियों को अपना दोस्त बनाकर यश जैन और आंटी की पार्टियों में ले जाते थे। यहां वे हर्बल ड्रग्स बता कर उन्हें कोकीन लेना सिखा देते थे। जैद ने अब तक 20 गर्लफ्रेंड तो निखिल ने 15 गर्लफ्रेंड के नाम कबूले हैं जिन्हें हुए लोग को क्यों एडिट बना चुके हैं।

‘नाबालिग प्रेम’ मां बनी 13 वर्षीय किशोरी, नाबालिग मां बाप की बालिक होने पर की जाएगी शादी

ड्रग्स सप्लाई करने वाली यह महिला फराटे दार इंग्लिश सहित कई भाषाएं जानती है। वह अक्सर अमीर लड़के और लड़कियों से दोस्ती करती फिर उनके साथ इंदौर में किसी भी बड़े होटल पर में पार्टियों के लिए कोकीन बीच यही उपलब्ध करवा दी थी। इंदौर पुलिस ने जब ग्राहक बनकर उसे एक पार्टी से रंगे हाथों पकड़ा । जिसके बाद खुलासा हुआ कि इसके कनेक्शन दिल्ली से विदेशी ड्रक्स डीलर भी संपर्क में रहते थे।

अनोखी मामला : मां और बेटी एक साथ बनीं दुल्हन,एक ही मंडप पर लिए सात फेरे

विजय नगर पुलिस अब तक 15 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ड्रग्स माफियाओं से जीतू सोनी का कनेक्शन जोड़ने के बाद अब अधिकारी जीतू सोनी को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर सकते हैं यह बताने लायक है कि जीतू पहले से ही जेल में है आंटी के अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन को भी अधिकारी टटोल रहे हैं फिलहाल पुलिस इन से जुड़े 26 आरोपी और चिन्हित कर लिए हैं जिनकी तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं आंटी के बेटे यश जैन की भी तलाश है यस के दोस्त यशवर्धन तिवारी, फराज (बॉम्बे) पवन,वरुण,बबलू, अनंत अग्रवाल,ऋचा,अनिरुद्ध, विनोद, जंक्शन एलिड,  राजीव,उजैफा व रईस मुन्ना की भी तलाश है।

सीएम शिवराज ने कहा जान भले चली जाए किसानों का विश्वास नहीं टूटने दूंगा वहीं एक क्लिक में 35 लाख किसानों को 1600 रुपए किए ट्रांसफर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker