uncategorized

तांडव पर बबाल,इस डायलॉग को लेकर जलाया पोस्टर और दी चेतावनी,INDORE NEWS

अमेजॉन प्राइम पर हाल ही में रिलीज वेब सीरीज तांडव को लेकर उत्पन्न विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल शुक्रवार को सैफ अली खान-डिंपल कपाड़िया की वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज हुई. रिलीज होते ही ये सीरीज़ विवादों में घिरती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर दर्शक सीधे आरोप लगा रहे हैं कि इसमें भगवान शिव और भगवान राम का अपमान किया गया है.चलिए हम आपको बताने जा रहे हैं सीरीज के उन डायलॉग्स के बारे में जिनके कारण इन विवादों को हवा मिली है.

पूरा विवाद वेब सीरीज पर विवाद पहले एपिसोड के ही एक सीन पर है. इसमें अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब भगवान शिव बने नजर आ रहे हैं और यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं, “आखिर आपको किससे आजादी चाहिए.” उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है, “नारायण-नारायण. प्रभु कुछ कीजिए. रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं.

मुरैना में इसकी बनाई शराब पीने से 24 लोगों की चली गई जान,CRIME NEWS


इस वेब सीरीज में एक और विवादित डायलॉग की बात करें तो, कॉलेज का एक युवा लड़की से कहता है, “जब एक छोटी जाति का आदमी एक ऊंची जाति की औरत को डेट करता है न तो वह बदला ले रहा होता है, सिर्फ उस एक औरत से.”

आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज,इन बड़े मुद्दो पर हो सकती चर्चा


तांडव वेब सीरीज का मध्यप्रदेश के इंदौर में भी विरोध शुरू हो गया है यहां भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा कलेक्टर कार्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा इंदौर वेब सीरीज तांडव के पोस्टर पर जमकर लाते भाजी और उन पोस्टर्स को जला दिया.अब बीजेपी वेब सीरीज तांडव के निर्माताओं और अल्पसंख्यक कलाकार के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराएगी.

चाची भतीजे का प्यार चढ़ा परवान, दोनों ने मिलकर चाचा की कर दी हत्या,CRIME NEWS


समाज को बांटने वाली कुछ ऐसी ताकते है जो हमेशा हिंदू धर्म और हिंदुओं की आस्था को हमेशा बदनाम करने का कार्य किया है जो कि काफी निंदनीय है। सोमवार को सुबह 9:00 बजे कलेक्टर चौराहे पर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के  अध्यक्ष  राजेश सीरेड़कर के नेतृत्व में वेब सीरीज तांडव में देवी देवताओं का अपमान करने की बात को लेकर उग्र रूप अख्तियार कर कहा कि हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी और दृश्य को दिखाने वाले कलाकारों और डायरेक्टर का मुंह काला किया जाएगा. ताकि आगे भी कोई ऐसी जुर्रत करेगा उसके खिलाफ इसी तरह से मुखर विरोध किया जाएगा।

मुरैना में इसकी बनाई शराब पीने से 24 लोगों की चली गई जान,CRIME NEWS


वेब सीरीज का पोस्टर जलाया जाएगा उसके खिलाफ इंदौर में एफ आई आर दर्ज की जाएगी आने वाले वक्त में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक दृश्य दिखाने वालों का मुंह काला किया जाएगा। वेब सीरीज में आपत्तिजनक दृश्य दिखाने और टिप्पणी मामले में इंदौर में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा एफ आई आर दर्ज कराएगा।

डॉक्टर की पत्नी ने तीसरी मंजिल से कूदकर की खुदकशी,अक्सर होता था विवाद,CRIME JABALPUR

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker