uncategorized

तांत्रिक महिला के पति का कर रहा था इलाज,बच्चों की बलि चढ़ाने की धमकी देकर महिला से किया दुष्कर्म

इंदौर — शहर में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां शहर में पति के लकवे की बीमारी का उपचार करा रही पत्नी के साथ एक तांत्रिक बाबा ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया इतना ही नहीं बाद में पत्नी को डराते हुए बच्चों की बलि चढ़ाने की धमकी देकर तांत्रिक ने महिला के घर में भी जाकर शारीरिक शोषण किया तांत्रिक की ज्यादती का सिलसिला बढ़ा दो युवती द्वारकापुरी थाना पहुंचे पुलिस को अपनी आपबीती बताई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म, हत्या की धमकी का मुकदमा दर्ज किया है। महिला पति के उपचार के लिए तांत्रिक के पास गई थी। इस दौरान आरोपित ने पूजा और तंत्र-मंत्र की आड़ में शारीरिक संबंध बना लिए।

24 घंटे पीएम मोदी के साथ घूमती है यह महिला, आखिर कौन है,जानिए

मिली जानकारी के मुताबिक प्रजापत नगर निवासी 32 वर्षीय महिला की शिकायत पर आरोपित बाबा कपाली उर्फ निर्मल निवासी तेजाजी नगर चौक के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ है। महिला ने बयानों में बताया कि पति को एक वर्ष पूर्व लकवा हो गया था। कुछ दिनों तक दवाईंयां लेने पर भी ठीक नहीं हुए तो महिला बाबा कपाली के पास उपाय पूछने गई। कपाली ने पति को ठीक करने का दावा किया और झाड़फूंक शुरू कर दी। जिस से कुछ फायदा हुआ तो महिला व पति को बाबा पर विश्वास करने लगी।

मृतक अमर वर्मा के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,घर से मृतक को लेकर गए थे आरोपी, SIDHI NEWS

महिला ने शिकायत की है कि इसके बाद आरोपितों ने कहा अकेले में हवन करना पड़ेगा। आरोपित उसे बाइक पर बैठाकर ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर शारीरिक संबंध बना लिए। महिला के होश में आने पर कपाली ने धमकाया और कहा कि घटना किसी को बताई तो अनर्थ हो जाएगा। वह तंत्र विद्या से उसके बच्चों की बली चढ़ा देगा। आरोपित ने महिला को धमकाते हुए कहा कि वह अपने तंत्र विद्या से पति को और ज्यादा बीमार कर देगा।

CM शिवराज ने ज्योतिरादित्य के वफादारों को दिए मलाईदार पद ? कांग्रेस ने कसा तंज

पीड़िता ने बताया कि वह तांत्रिक व उनके सहयोगियों की तंत्र विद्या से डर गई जिसके बाद बाबा आए दिन उसके घर जाकर शारीरिक शोषण करने लगा। तांत्रिक की रोज-रोज की धमकियों और शारीरिक शोषण से परेशान होकर पीड़िता ने यह बात अपने परिजनों को बताई। जहां परिजनों ने उसे थाने चलकर पुलिस में शिकायत करने की समझाइश दी गई बुधवार को महिला अपने परिजनों के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल कब लिखे जाने तक पुलिस के गिरफ्त से तांत्रिक दूर है।

मोबाइल फटने से युवक की दर्दनाक मौत,ईयर फोन लगाकर कर रहा था बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker