uncategorized

दिनदहाड़े बदमाशों का आतंक, फौजा गैंग ने तलवार लहरा कर परिवार को धमकाया,CCTV में कैद हुई घटना

इंदौर — सूबे की शिवराज सिंह चौहान सरकार भले ही बार-बार बेहतर कानून व्यवस्था का दावा कर रही हो लेकिन राज्य के आर्थिक राजधानी इंदौर में आए दिन अपराधियों के द्वारा ऐसी घटनाएं सामने आते हैं जिसे देखने के बाद यही लगता है कि अपराधियों को पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है जीं हां आजाद नगर में फौजा और गोल्डन गैंग से जुड़े बदमाशों ने एक परिवार पर तलवार, चाकू से हमला कर दिया। यह पूरी घटना मौके में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दो दिन बीतने के बाद भी आजाद नगर पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की।

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित मोहम्मद इरफान और फिरदौस बी का विवाद घर के नजदीक बदमाशों के साथ कई दिनों से चल रहा था। घात लगाए बदमाश मौके की तलाश में थे जहां 22 अक्टूबर को बदमाश समीर उर्फ सैंडी, सोहेल, वसीम, हनी, फरद और प्रवीण ने घर में घुसकर हमला कर दिया। इरफान नेबताया कि समीर के कई आपराधिक रिकॉर्ड हैं। ये लोग मुझे, बहन, पत्नी और भाई को मारकर घर पर कब्जा करना चाहते हैं। बदमाशों के हमले में भाई को सिर में चोट लगी है। बावजूद इसके घटना के 2 दिन बाद भी आजाद नगर थाना पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट तक नहीं लिखी और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही की गई।


 इस पूरी घटना में पुलिस का वही रटा रटाया जवाब जो हर मामलों में देते हैं। इस पूरी घटना में जिस तरह से आरोपियों ने नंगी तलवार लेकर 1 परिवारों को धमकाते दिख रहे हैं बावजूद इसके आजाद नगर टीआई मनीष डाबर ने ना केवल पीड़ित पक्षी के ऊपर मामला दर्ज किया बल्कि अभी जांच की बात कह रहे हैं सूत्रों की मानें तो आरोपियों ने थाना प्रभारी मनीष दावर को एक मोटी रकम दे दी है यही वजह है कि आरोपियों की मदद करते हुए उन्हें बचाने का प्रयास कर रहे हैं अगर इस घटना की उच्च स्तरीय जांच होगी तो कई पुलिसकर्मी जग में आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker