देवसर यूबीआई बैंक में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन,दिखी लापरवाही, - विंध्य न्यूज़

बैंक प्रबंधन व पुलिस प्रशासन की लापरवाही आई सामने

अनुरोध शुक्ला – विन्ध्य न्यूज – संवाददाता -देवसर


सिंगरौली/ देवसर — जिले के देवसर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरई मुख्य बाजार स्थित यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया बैंक परिसर के बाहर लोगों का जमावड़ा लग रहा है। इस बैंक में लॉकडाउन के नियमों व सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा हैं। लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इससे बैंक के शाखा प्रबंधक व स्थानीय पुलिस प्रशासन दोनों बेखबर नजर आ रहे हैं। जबकि संबंधित लोगों की जिम्मेवारी है कि इन स्थानों पर भीड़ नहीं लगनी देनी चाहिए वहीं दूसरी तरफ बैंक से देवसर थाना की दूरी महज 500 मीटर होने के बाद भी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जब थाना क्षेत्र के इतने नजदीक यह हालत है तो सुदूर क्षेत्रों में क्या स्थिति होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। इस घटना ने देवसर थाना की व्यवस्थाओं की पोल खोल दी है।


हैरानी इस बात की है कि बैंककर्मी लोगों को ना तो इस संबंध में जागरूक कर रहे हैं ना ही समझा रहे हैं। लॉकडाउन में लोगों को भी अपनी जिम्मेवारी समझनी होगी कि जब वे सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करेंगे तो लॉकडाउन की योजना फेल हो जाएगी। इस हालत में कोरोना का संक्रमण फैलने की पूरी संभावना है। सोशल डिस्टेंसिंग की बात लोगों को समझनी चाहिए। सरकार व स्थानीय प्रशासन कई माध्यमों से लगातार प्रचार-प्रसार कर रही है। इसके बावजूद भी लोग इस कोरोना वायरस के संक्रमण से बेखबर हैं। देवसर क्षेत्र में कोरोना के संक्रमित मरीज अगले कुछ दिनों में सामने दिख जाएं तो यह अचरज की बात नहीं होगी। कारण कि एक ओर जहां स्थानीय लोग इस लाइलाज बीमारी के खतरे से पूरी तरह अंजान बने हैं। वहीं भीड़-भाड़ वाले स्थलों जैसे बैंकों आदि में इसके पालन के लिए कोई एहतियात नहीं बरती जा रही है। जबकि इसमें सावधानी ही बचाव का कारगर उपाय है। हैरत की बात है कि बैंककर्मियों द्वारा भी अपने ग्राहकों को सावधानी बरतने या सचेत रहने के लिए निर्देशित नहीं किया जा रहा है।

3 thoughts on “देवसर यूबीआई बैंक में नहीं हो रहा सोशल डिस्टेंस का पालन,दिखी लापरवाही,

  1. Hmm is anyone else having problems with the images on this blog loading? I’m trying to figure out if its a problem on my end or if it’s the blog. Any feedback would be greatly appreciated.

  2. It?¦s actually a great and useful piece of info. I am satisfied that you just shared this useful information with us. Please stay us up to date like this. Thanks for sharing.

Comments are closed.