नवानगर पुलिस की कार्रवाई...चोरी की बाइक सहित एक नाबालिग गिरफ्तार, - विंध्य न्यूज़

सिंगरौली। रविवार को चोरी के मोटरसाइकिल के साथ एक नाबालिग युवक को नवानगर थाना पुलिस ने पंचखोरा से गिरफ्तार किया है । थाना प्रभारी यूपी सिंह ने बताया कि 11 जून को एनसीएल की अमलोरी परियोजना से एक मोटरसाइकिल की चोरी हुई थी। जिसके बाद पुलिस मुखबिर की सूचना पर चोरों को शिनाख्त किया और एक नाबालिग चोर को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक फरियादी तपन कुमार पिता अमोल कुमार सरदार नवानगर थाने में इस बात की शिकायत की थी कि उसकी बाईक, एनएमक्यू -58,एनसीएल,कॉलोनी अमलोरी में कमरे के सामने मोटर साइकिल कावासाकी बॉक्सर एमपी 53 बी 7816 खड़ा किया था जहां से बाइक चोरी हो गयी है। शिकायत पर नवानगर थाना प्रभारी ने अपने मुखबिर व गस्त पर लगी पुलिसकर्मियों को सघन रूप से सक्रिय किया। जहां पुलिस ने संदिग्ध पंचखोरा निवासी एक नाबालिक युवक को पकड़ कर पूछताछ की तो नाबालिग युवक ने चोरी की वारदात को कबूल कर किया है। नवानगर पुलिस ने नाबालिग युवक के कब्जे से बाइक जप्त करते हुए गिरफ्तार किया है।

इनकी रही भूमिका नवानगर थाना प्रभारी यूपी सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक सीके सिंह दीपेंद्र सिंह प्रधान आरक्षक अजीत सिंह उत्तम सिंह सुनील दुबे आरक्षक अरुणेश तिवारी आरक्षक बृजेश सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।