#पन्ना#मदर टेरेसा अस्पताल में संचालक#फादर टूजी ने स्टाफ नर्स से की छेड़छाड़,मामला दर्ज, - विंध्य न्यूज़

स्टाफ नर्स को मदर टेरेसा के संचालक फादर टूजी ने किया बर्खास्त,कई बार लगे गंभीर आरोप !


पन्ना – जहां एक तरफ पूरा देश वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहा है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार यह आग्रह करते नजर आ रहे हैं की डॉक्टर ,नर्सेस,पुलिस कर्मी और कोरोना में महामारी में लगे हुए सभी वॉलिंटियर्स का हमें सम्मान और गौरव करना चाहिए, पूरा देश इन्हें असली हीरो बता रहा है तो वही दूसरी ओर पन्ना के मदर टेरेसा हॉस्पिटल के संचालक द्वारा स्टाफ नर्स के साथ शर्मनाक अश्लील हरकतें करने का गंम्भीर मामला सामने आया है।  स्टाफ नर्स की शिकायत पर मदर टेरेसा हॉस्पिटल संचालक टूजी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है।
गौरतलब है कि पन्ना स्थित मदर टेरेसा हॉस्पिटल अपनी करतूतों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहा है वहां की स्टाफ नर्स ने संचालक के ऊपर कुछ दिनों से अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। और संचालक के खिलाफ सख्त कार्यवाही की गुहार लगाई है। वैसे तो संचालक के खिलाफ शिकायत करने की कोई साहस नहीं जुटा पाता। जिसने हिम्मत जुटाई उसे नौकरी से हाथ धोना पड़ा और यही हाल आज एक स्टाफ नर्स के साथ भी हुआ जिसने वहां चल रहे काले कारनामों को उजागर करने की कोशिश की तो उसे भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

कई बार लगे गंभीर आरोप !
सूत्रों की माने तो टेरेसा हॉस्पिटल संचालक फादर टूजी के ऊपर ऐसे गंभीर आरोप कई बार लग चुके हैं ! यह कोई नया नहीं, आज भी कई स्टाफ नर्स संचालक की हरकतों से परेशान हैं लेकिन उनके खिलाफ यदि किसी ने आवाज उठाई तो उसे हॉस्पिटल से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। यही वजह है कि संचालक के खिलाफ शिकायत करने से स्टाफ नर्स कतराती रहती हैं।

सामाजिक बदनामी का रहता डर
प्रदेश में महिलाओं साथ हो रहे छेड़छाड़ व दुष्कर्म के मामलों में बढ़ोतरी ही हो रही है। अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने में महिलाओं की संकीर्ण सोच भी कहीं न कहीं मनचलों के हौसले बुलंद करने में सहयोग कर रही है। महिला उत्पीड़न को लेकर कानून तो सशक्त है, लेकिन लोक लाज वह सामाजिक बदनामी का डर इस पहलू को कमजोर कर देती है।

इनका कहना है —- मदर टेरेसा हॉस्पिटल के संचालक फादर टू जी ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया और अपने ही स्टाफ हूं पर काम के प्रति अनियमितताएं  बता कर झूठे आरोपों की झाड़ियां बांध दी तथा स्टाफ नर्स के ऊपर यह भी आरोप लगाया कि वह 20 से बचने के चक्कर में मेरे ऊपर बेबुनियाद आरोप लगा रही है जिसकी मैंने खुद ही पुलिस में शिकायत की हुई है
फादर टू जी – संचालक- मदर टेरेसा हॉस्पिटल
इनका कहना है —- पुलिस ने महिला की शिकायत पर मदर टेरेसा हॉस्पिटल के संचालक फादर टूजी पर अश्लील हरकतें करने और छेड़खानी करने पर 354(ए)के तहत मामला दर्ज कर विवेचना कर रही है। हरि सिंह ठाकुर -थाना प्रभारी कोतवाली पन्ना