पुलिस आरक्षक के परिजन नियम व कानून को तलवों में रख पड़ोसी के सीने में तान दी बंदूक,पूरी घटना CCTV फुटेज में हुई कैद,वीडियो देखें, - विंध्य न्यूज़

https://youtu.be/7pfSD2YyEfo

सीहोर– नियम व कानून को तलवों के नीचे रखने का गुरुर,और सर पर शासन व सत्ता का विरासत में मिला रसूख और जब यह दोनों एक साथ मिल जाए तो तस्वीर ऐसी बनती है जी हां हम बात कर रहे हैंवैशाली नगर में रहने वाला पुलिस आरक्षक दरियाब सिंह की। आरक्षक के परिवार का विवाद घर के सामने रह रहे एक परिवार से था। विवाद इतना बढ़ गया की आरक्षक के परिवार बाली नियम कानून को ताक पर रखते हुए ना केवल लाठी-डंडों से मारपीट की बल्कि सामने रह रहे पड़ोसी के सीने में बंदूक भी तान दी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद प्रशासन के ऊपर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक आरक्षक दरियाव सिंह के परिवार का घर के सामने ही रह रहे ओमप्रकाश वर्मा के परिवार से कुछ दिनों पहले बाद विवाद हो गया था लेकिन विवाद इतना गहराया  आरक्षक के परिजन वर्मा परिवार पर लाठी-डंडों से टूट पड़ा बल्कि आरक्षक के परिवार मैं एक व्यक्त बंदूक भी ताने दिखाई दे रहा है यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आरक्षक के परिजन जब सामने रह रहे पड़ोसी के साथ मारपीट कर रहे थे उस दौरान के एक महिला ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया ओर विवाद के दौरान अपने परिजनों को भड़काने के साथ ही वर्मा परिवार की बाहर रखी कुर्सी को भी फेंके हुए धमकी देती नजर आ रही है। इस दौरान आरक्षक के परिजनों ने cctv कैमरे को तोड़ने का भी असफल प्रयास किया पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद होने के बाद देखना दिलचस्प होगा कि आरक्षण के खिलाफ प्रशासन क्या कार्यवाही करता है।

8 thoughts on “पुलिस आरक्षक के परिजन नियम व कानून को तलवों में रख पड़ोसी के सीने में तान दी बंदूक,पूरी घटना CCTV फुटेज में हुई कैद,वीडियो देखें,

  1. Greetings from Idaho! I’m bored at work so I decided to browse your blog on my iphone during lunch break. I love the info you provide here and can’t wait to take a look when I get home. I’m surprised at how quick your blog loaded on my cell phone .. I’m not even using WIFI, just 3G .. Anyhow, superb blog!

Comments are closed.