uncategorized

प्रेमी युगल को मारी गोली,दोनो की मौत,परिजनों ने कालेज संचालक पर हत्या का लगाया आरोप,SATNA CRIME

 

सतना 18 जनवरी । मध्य प्रदेश के सतना से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिले में एक प्रेमी युगल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस अभी आरोपियों का पता नहीं लगा सकी है। जानकारी के मुताबिक, जिले के एक इलाके में प्रेमी जोड़ा कार में सवार होकर चित्रकूट की ओर जा रहा था, तभी दिनदहाड़े किसी ने उन्हें गोली मार दी। यह घटना शहर में आग की तरह फैल गई, जिससे लोग हैरान हैं। 

सतना जिले में कल हुई युवक और युवती की हत्या के मामले में नए नए तथ्य सामने आते जा रहे हैं मृतक युवती के पिता ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार कल जिस तरह से चित्रकूट इलाके में युवक और युवती की गाड़ी का पीछा कर गोली मारी गई थी जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई अब उसमें लड़की के पिता ने कॉलेज संचालक पुष्पराज सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है युवती के पिता का कहना है कि पुष्पराज सिंह उनकी मृतक बेटी से एक तरफा मोहब्बत करता था बेटी कुछ दिनों तक पुष्पराज सिंह के कॉलेज में शिक्षिका थी लेकिन पुष्पराज सिंह से परेशान होकर उसने नौकरी छोड़ दी.

हाई कोर्ट ने सरकार और चुनाव आयोग को दिया नोटिस,ये रही वजह

 बताया जा रहा है कि दोनों रविवार की दोपहर 3 बजे कार में सवार होकर सतना से चित्रकूट की ओर जा रहे थे। तभी दूसरी कार में कुछ अज्ञात लोग आ गए। उन्होंने प्रेमी जोड़े की कार रुकवाने की कोशिश की। इस बीच उन्होंने गोलियां चला दी, जिससे कार थोड़ी दूर जाकर पटल गई। पिता का यह भी आरोप है कि महिला थाने में इसकी शिकायत भी की गई थी लेकिन कार्यवाही ना होने से पुष्पराज सिंह के हौसले बढ़े हुए थे। पिता को शक है कि नाराज कॉलेज संचालक ने गोली मारकर उनकी बेटी की हत्या की है पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है हालांकि घटना की मुख्य वजह क्या है यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। 

महिला को धमकाने पर टीआई पर FIR,हो सकते है निलंबित ! जाएंगे जेल ?


मामले की जांच कर हत्यारों का पता लगा रही है। इसके लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। साथ ही लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस के अनुसार यह घटना रविवार को सतना के नया गांव थाना क्षेत्र के पास की है। इस दोहरे हत्याकांड में मृतक युवक की पहचान एक भाटिया शराब कंपनी के मैनेजर अनुज दिक्षित जबकि मृतक युवती अनुज की सहयोगी थी। इस डबल मर्डर की सूचना मिलते ही सतना जिले के एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने पूरी घटना का जायजा लिया। वहीं फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए बुलाई गई। पुलिस डबल मर्डर की वजह का पता लगाने में जुटी है।

विधायक नारायण त्रिपाठी ने आंदोलन का किया ऐलान,बोले हमारा पुराना विंध्य प्रदेश वापस कर दें,

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker