बघवार जेइ ड्यूटी के दौरान शराब पीकर रहते टुन्न, बिजली समस्या की नहीं होती सुनवाई,वीडियो देखें, - विंध्य न्यूज़

सीधी —  जिले के बघवार विद्दुत वितरण केंद्र जेई ड्यूटी के दौरान शराब पीकर रहते टुन्न रहते हैं। ऑफिस में कर्मचारियों के शराब पीने के मामला सामने आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है। मामला सीधी जिले के बघवार विद्दुत वितरण केंद्र का है जहा बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। जेके इस कार्यप्रणाली से बिजली की समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है हद तो तब हो गई जब इस पूरे मामले को लेकर जे ई साहब का पक्ष लेने मीडिया कर्मी पहुंचा तो जेई साहब उस दौरान भी शराब पीकर टुन्न मिले।

सीधी रेलवे भू अधिग्रहण के नाम पर प्रशासन की लचर व्यवस्था हुई उजागर,मुआवजा मिला किसी और को भू स्वामी कोई और,जानिए क्या है मामला

कोरोना जैसी महामारी मे निपटने के लिए जहा पूरा जिला दिन रात काम में लगा हुआ है वही कुछ ऐसे भ्रष्ट अधिकारी पूरे जिले का नाम ख़राब करने मे कोई कसर नही छोड़ रहे है और हैरानी तो तब होती है जब पूरा विभाग यह जानता है की ये जनाब सुबह से पीकर कार्यालय जाया करते है लोगो से ढंग से पेश नही आते है फिर भी इन पर इतनी मेहरबानी क्यू कर रहे है । इस पूरे मामले को लेकर सीधी कलेक्टर को कड़ा कदम उठाना होगा नहीं तो आने वाले समय में उन्हें एक बड़े आंदोलन का सामना करना पड़ेगा।


मझगवां मलगाव से एक युवक बिजली समस्या से काफी दिनों से परेशान था और आवेदन लेकर भटक रहा है हालांकि इत्तेफाक से एक दिन बघवार जेई टुन्न अवस्था में मिले लेकिन बात नहीं किया। फरियादी केेे बिजली आफिस पहुंचने पर  एक कर्मचारी मिला तो उसने पूूछा कहां से आए हो तो फरियादी ने कहा मझगवां मलगाव से आया हूं इतना सुनकर कर्मचारी ने कहा कि वहां तो कोरोना फैला है। फिलहाल मुझे लेने का पावर नहीं है तुम मंगलवार को आकर अपना आवेदन दे देना। यह कोई पहला मामला नहीं आए दिन बिजली व्यवस्था सेे परेशान लो अपनी फरियाद लेकर भटकते रहते हैं।

क्या नियम सिर्फ आम जनता के लिए बने है या इनपर भी कोई नियम लागू होता है। बहरहाल देखने वाली बात यह है की अब इस पर क्या कार्यवाही की जाती है या फिर इन्हे ऐसा करने की और अनुमति प्रशासन देता रहेगा।

4 thoughts on “बघवार जेइ ड्यूटी के दौरान शराब पीकर रहते टुन्न, बिजली समस्या की नहीं होती सुनवाई,वीडियो देखें,

  1. Im no longer positive the place you are getting your info, but good topic. I needs to spend a while learning much more or understanding more. Thank you for excellent information I was searching for this info for my mission.

  2. Hello, i feel that i saw you visited my site so i got here to “go back the prefer”.I am attempting to in finding issues to enhance my website!I assume its ok to use a few of your ideas!!

Comments are closed.