बघेली कलाकार अविनाश तिवारी के ऊपर लगा छेड़छाड़ के आरोप, गिरफ्तारी के डर से मुंबई भागे मुंबई! महिला को सुनें

सीधी (Sidhi News ): बघेली हास्य कलाकार और स्वघोषित सुपरस्टार अविनाश तिवारी का गाली गलौज का ऑडियो वायरल हो रहा है वायरल ऑडियो में एक महिला के साथ हास्य कलाकार अविनाश तिवारी ना केवल अपशब्द बोल रहे हैं बल्कि उसके साथ लगा था गाली गलौज कर रहे हैं विवाद के बाद महिला ऑडियो लेकर रीवा महिला थाने पहुंची है। वायरल ऑडियो में महिला ने जब अविनाश तिवारी से पूछा कि चालू तुम्हारी क्या लगती है इस पर अविनाश तिवारी ने कहा वह मेरी पत्नी है। वायरल ऑडियो की पुष्टि विन्ध्य न्यूज नही करता है।

बता दें कि बघेली कलाकार अविनाश तिवारी के खिलाफ एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं रीवा महिला थाने में हुई शिकायत के मुताबिक अविनाश पर आरोप है कि वह महिला से ना केवल अभद्रता की बल्कि गाली गलौज भी की है। रीवा बजरंग नगर निवासी महिला ने आरोप लगाया है कि हास्य कलाकार अविनाश तिवारी ने महिला के साथ गाली गलौज छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी दी है। सूत्र बता रहे हैं कि महिला की शिकायत के बाद अविनाश तिवारी गिरफ्तारी के डर से मुंबई भाग गए हैं हालांकि अभिनेत्री शैलू शर्मा ने कहा है कि वह एक फिल्म को लेकर मुंबई गए हैं। अब मुंबई अविनाश क्यों गए हैं इसकी वजह खुद ही बता सकते हैं।

FB IMG 1637648365576

युवती ने बघेली कलाकार अविनाश तिवारी पर आरोप लगाए कि वह करीब 10:30 बजे उन्हें फोन किया एक बार बात होने के बाद भी वह लगातार फोन लगाते रहे और अपने सहयोगी कलाकार शैलू शर्मा से बात कराने का दबाव बना रहे थे लेकिन जब युवती ने बात कराने से साफ इंकार कर दिया तो अविनाश तिवारी तू ते करते हुए अभद्रता की और गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी देने लगे। युवती ने बताया कि अविनाश तिवारी इतनी गंदी गाली दे रहे थे जिसे मुझे बोलने में शर्म आ रही है।

image editor output image 1837150099 1637648596593

युवती के बताए अनुसार अविनाश तिवारी ने उसे रीवा के लैंड मार्क इलाके में बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ भी की फिलहाल महिला की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने एक्टर अविनाश तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है अब सवाल यह भी है कि जब एक्टर अविनाश तिवारी महिला को जान से मारने के लिए लैंड मार्क में बुलाया तो युवती वहां क्यों गई इसके पीछे भी कोई वजह जरूर रही होगी जो लड़की नहीं बता रही है।

image editor output image 1813926415 1637648186417

विंध्य कलाकार शैलू शर्मा पिछले दिनों facebook में लाइव आकर अपना दर्द बयां किया और बोला कि उसे अविनाश तिवारी से परेशानी है यही वजह है कि वह अविनाश तिवारी का फोन नहीं उठा रही है इस दौरान महिला कलाकार ने यह भी कहा कि मैं पिछले कई दिनों से अविनाश तिवारी का फोन नहीं उठा रही थी और ना ही उसके किसी भी फिल्म में काम कर रही थी इससे अविनाश तिवारी मुझ से लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जब मैंने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने मेरे एक महिला मित्र को फोन लगा कर मुझसे बात करने की कोशिश कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बघेली हास्य कलाकार अविनाश तिवारी बुधिया फिल्म पर काम कर रहे हैं यह फिल्म में अभिनेत्री शालू शर्मा अहम किरदार में हैं फिल्म अभी भी अधूरी है जिसे पूरा करने के लिए अभिनेत्री का होना जरूरी है यही वजह है कि अविनाश तिवारी लगातार सहेली से संपर्क कर रहे थे लेकिन सूत्र बताते हैं की एक महिला को लेकर अविनाश तिवारी और शैलू शर्मा के बीच विवाद हो गया है जिसके चलते शैलू शर्मा अविनाश तिवारी से दूरी बना ली और उसका फोन नहीं उठा रही है फिल्म को लेकर अविनाश तिवारी खासा परेशान है।

महिला को सुनने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें https://fb.watch/9sfGBt2ffn/

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker