बदमाशों ने घर में लगाई आग, छोड़ी चिट्ठी-जब तक लड़की तेरे साथ है मौतों का सिलसिला चलता रहेगा, पीड़ित ने पुलिस पर लगाए आरोप

जबलपुर–जबलपुर के इंद्राणा चौकी क्षेत्र में घर में आग लगने के साथ अजीबोगरीब घटना से एक परिवार में दहशत का माहौल है। इस आगजनी में पूरा घर जलकर खाक हो गया । दरअसल एक घर में उस समय बदमाशो ने आग लगा दी जब पूरा परिवार सो रहा था। बदमाशो ने पेट्रोल ओर रस्सी बम डालकर घर में आग लगाकर घर के बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है. अब इंद्राणा चौकी पुलिस अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही हैं ।

बता दें कि बदमाशो ने पेट्रोल ओर रस्सी बम डालकर घर में आग लगाकर घर के बाहर से ताला लगाकर भाग खड़े हुए। गनीमत रही घर के भीतर सो रहे परिवार नीद सें जाग गए और चिल्लाने लगे जहां चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े और भीतर फंसे परिवार को बचा लिया लेकिन इस बीच घर जलकर खाक हो गया वही जब घर से बाहर लोग निकले तो दीवाल में एक चेतावनी भरी चश्पा चिट्ठी देख कर हैरान हो गए। बदमाशों ने चिट्ठी में लिखा कि ” रंजीत तू कितना पागल है एक लड़की के लिए पूरे परिवार को मौत के मुंह में धकेल रहा। पीड़ित ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि बदमाश लगातार उन्हें धमकी दे रहे हैं लेकिन पुलिस ने पहले शिकायत तक दर्ज नही की। पुलिस की लापरवाही के चलते पीड़ित परिवार सदमे में है आप यदि कोई हादसा होता है पुलिस पर सीधे तौर पर सवाल खड़े होते हैं.

बदमाशों ने चिट्ठी में लिखा कि रंजीत बेटा कितना पागल…….. हां रे तू एक लड़की के लिए पूरे परिवार को मौत के मुंह में धकेल रहा है जिंदगी बहुत बड़ी होती है डर डर के कब तक जिएगा तू (बस्ती वालो) रंजीत पागल को कोई समझाओ (मिस्टर रंजीत 082368169 66) हम मजबूर हैं हमें आपके परिवार में किसी को मरना होगा आप इस बात को समझ क्यों नहीं रहे हैं हमने पैसा लिया है और हम अपना काम बहुत ही सफाई से करके जाएंगे। रंजीत…….. तेरे अंदर दिमाग है तो अकल का प्रयोग कर अभी मौका है संभल जा समय बहुत कम है तेरे पास तू कहीं भी रहे पर मुझे तू या तेरे परिवार में किसी को भी मारना होगा और जब तक वह लड़की तेरे साथ है जब तक यह मौत का सिलसिला चलता रहेगा मैं मजबूर हूं मुझे माफ करना रंजीत और अब सब तेरे हाथ में सब को बचा ले या मरजाने दे ?

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker