बर्थ-डे पार्टी में दो भाइयों की हत्या, डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, आरोपी फरार

उमरिया — कोतवाली थाना अंतर्गत जन्म दिन की पार्टी में बज रहे डीजे साउंड में नाचने को लेकर हुए विवाद में जमकर हुई चाकू बाजी, जिसमें बड़े भाई की मौत हो गई वही दो युवक गंभीर रुप से घायल हैं, जिन्हें जबलपुर रैफर कर दिया गया है, घटना के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है। इस घटना में यह भी बात सामने आ रहीं है कि उजनिया में जमकर अवैध शराब बनाई जाती है, जहां आये दिन विवाद की स्थिति निर्मित होती है।

मामला है उमरिया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम उजनिया का, जहां जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, इस दौरान कुछ लोगों में डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ा कि चाकू बाजी शुरु हो गई, इस घटना में तीन युवको को गंभीर चोटें पहुंचीं जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान गुलाब कोल की मौत हो गई वही दो को गंभीर अवस्था में जबलपुर रैफर कर दिया गया है, जहां इलाज के दौरान मृतक गुलाब के छोटे भाई धीरज कोल की भी मौत हो गई है, घटना के बाद आरोपी फरार बताये जा रहें हैं।

हम आपको बता दें कि जिला मुख्यालय से सटे उजनिया पंचायत में अवैध शराब की बिक्री जमकर होती है और इस घटना में भी जमकर शराब का सेवन किया गया जिसके बाद इस गंभीर घटना को अंजाम दिया गया। मृतक गुलाब के पारिवारिक भाई शिव प्रसाद कोल ने बताया कि बच्ची का बर्थ डे मना रहे थे तभी खलेशर के कुछ लोग शराब पीकर विवाद करने लगे और चाकू से मारने लगे जिसमें गुलाब, उसका छोटा भाई धीरज और शिव चरण को चोट आई। सभी को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाये जहां गुलाब की मौत हो गई, धीरज और शिव चरण को जबलपुर रिफर कर दिया गया।

गौरतलब है कि अभी जबलपुर से सूचना मिली कि इलाज के दौरान मृतक के छोटे भाई धीरज कोल की भी मौत हो गई। जिले में हो रही खुले आम अवैध शराब की बिक्री के चलते हो रहीं ऐसी घटनाओं को देख कर तो लगता है कि आबकारी विभाग की मिली भगत और पुलिस की लापरवाहियों के चलते दिनो दिन अपराध बढ़ते जा रहे हैं। अपराधियों पर पुलिस का अंकुश नहीं रहा।

इनका कहना है


डीजे बजाने और नाचने को लेकर विवाद हुआ जहां दो भाइयों की मौत हो गई है जबकि दो युवक घायल है।इस मामले में विवेचना की जा रही है शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

डा. जितेंद्र सिंह जाट-एसडीओपी

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker