uncategorized

बहन ने नौकर से लव मैरिज की तो भाइयों ने कर दिया कांड, INDORE CRIME NEWS

इंदौर। नौकर और मालकिन के प्यार की कहानियां आए दिन सामने आती रहती हैं। लेकिन एक दिल दहला देने वाली स्टोरी सामने आई है, जहां मध्यप्रदेश के इंदौर के कारोबारी बहन को भाई के दुकान में काम कर रहे नौकर से लव मैरिज करना महंगा पड़ा है। जब दोनों भाइयों को बहन और नौकर के बीच लव मैरिज की बात पता चली तो दुकान के सामने नौकर की चाकू से गोदकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी । दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि दोनों ने मिलकर समीर पर चाकुओं से 12 हमले किए।

बता दें कि मोती तबेला में दो भाइयों ने मिलकर अपनी ही दुकान के नौकर समीर खान की चौराहे पर लाकर हत्या कर दी वजन सिर्फ इतना था कि नौकर समीर ने उनकी बहन से लव मैरिज कर ली थी। रावजी बाजार थाना टीआइ सविता चौधरी के अनुसार घटना शाम करीब 6 बजे मोती तबेला स्थित रॉयल कैफे के सामने की है। जहां रज्जब अली मार्ग (देवास) निवासी 30 वर्षीय समीर खान पुत्र आरीफ खान, अब्दुल आयात और अब्दुल वकार की नॉनवेज की दुकान पर नौकर था। नौकर का घर आना जाना लगा रहता था इसी बीच उनकी बहन अलमास निगाहे चार हुई नजदीकियां बढ़ी तो दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। समीर को खुद की हैसियत पता थी ऐसे में उसे बखूबी मालूम था अलमास की परिवार इस रिश्ते को कभी कुबूल नहीं करेंगा। इसलिए 2 महीने पहले समीर और अलमास बिना बताए घर छोड़ कर चले गए। अहमदाबाद में जाकर दोनों ने विधिवत निकाह कर लिया।

आरोपितों ने करीब 12 बार चाकू से किए बार

बताया जा रहा है कि अलमास के पिता नईम की तबियत खराब होने से रविवार को समीर और अलमास उससे मिलने मोती तबेला आए थे। समीर ने ससुराल में चाय पी और कुछ देर चर्चा करता रहा। थोड़ी देर बाद बकार उसे चिकन की दुकान देखने का बोलकर चौराहा पर ले आया। यहां पहले से मौजूद उसका भाई अयाज भी आ गया। दोनों भाई समीर को देखते टूट पड़े और बीच चौराहे पर दनादन चाकू मारना शुरु कर दिए। आरोपितों ने करीब 12 बार चाकू से वार किए और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

बहन को ले गया नौकर,बोलकर उड़ाते थे मजाक

आरोपितों ने समीर को बर्बरता पूर्वक 12 बार चाकू के बाहर किए। आरोपितों की मोती तबेला मे चिकन की दुकान है। मूलत: मिर्जाबाग कॉलोनी (देवास) में रहने वाला समीर आरोपितों की दुकान पर काम करता था। इसी दौरान उसको आरोपितों की बहन अलमास से प्रेम हो गया और वह उसे भगा कर ले गया। आरोपितों के रिश्तेदार इस बात को लेकर ताने देते थे। आरोपितों को लगता था पूरे मोहल्ले में इज्जत खराब हो गई। बदला लेने के लिए समीर को चौराहा पर लेकर आए और सबके सामने हत्या कर दी।

14 Comments

  1. Pingback: 3architect

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker