uncategorized

बेटी बना कर लाए थे ससुराल,ससुर धोख देने के बहाने करने लगा छेड़छाड़,अर्धनग्न होकर पहुंच जाता बहू के सामने

इंदौर — भारतीय समाज में ससुर और बहू के रिश्ते को बाप बेटी के रिश्ते का दर्जा दिया गया है लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर के गंगानगर में एक कलयुगी ससुर ने इस रिश्ते को कलंकित करने का प्रयास कर दिया अपनी हवस बुझाने के लिए ससुर ने अपनी बहू को धोक देने के बहाने गंदे तरीके से छूने लगा. पति ने दिन में 50 बार धोक दिलवाने लगा लेकिन अंत में सबक सिखाने की ठानी और सभी के खिलाफ महिला पुलिस थाने में केस दर्ज करवा दिया.


गौरतलब है कि पीड़ित युवती बीबीए की पढ़ाई कर ही रही थी कि उसकी पिछले साल फरवरी में ही एक इंजीनियर युवक से शादी हुई थी. युवती अभी शादी नहीं करना चाहती थी। वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही शादी करने का मन बनाया था लेकिन ससुर ने कहा कि वह उसे ना केवल पढ़ाई करवाएगा बल्कि उसे बहू नहीं बेटी बनाकर रखेगा । पति ने भी बड़े-बड़े सपने दिखाए लेकिन जैसे ही रिश्ता तय हुआ सभी ने जो बर्ताव किया युवती कभी सपने में भी नहीं सोचा था पति सास-ससुर उसके साथ ज्यादती करना शुरू कर दिए.

‘नाबालिग प्रेम’ मां बनी 13 वर्षीय किशोरी, नाबालिग मां बाप की बालिक होने पर की जाएगी शादी

नव विवाहिता नए सपने सजा कर ससुराल पहुंची थी लेकिन सारे सपने पहले दिन ही चकनाचूर हो गए जब पति सुहागरात वाले दिन ही शराब के नशे में कमरे में पहुंचा दूसरे दिन से ही सब ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया पति घर आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को धोक दिलवाने लगा जब व ससुर से धोक ( आशीर्वाद) लेने जाती तो आशीर्वाद देने के बहाने उसकी पीठ को गलत तरीके से छूने लगता कई बार तो वह अर्धनग्न होकर उसके सामने ही नहाने लगता। ऐसा नहीं था कि ससुर की हरकतों की खबर परिवार के अन्य सदस्यों को ना हो बावजूद इसके किसी ने ससुर को रोका तक नहीं।

जैद ने 20 तो निखिल ने 15 गर्लफ्रेंड को कोकीन लेना सिखाया,’आंटी’ के जरिए दोनों ने शुरू किया नशे का कारोबार,15 गिरफ्तार

पीड़िता ने बताया कि पति शादी के दौरान ही ब्रांडेड कपड़े पहनने की बात कहीं तुम्हारी दूसरी तरफ दोस्तों और रिश्तेदारों के स्वागत की व्यवस्था भी विशेष अंदाज में होने की डिमांड रखी युवती के पिता ने रिश्तेदारों से कर्जा लेकर ना केवल ब्रांडेड कपड़े दिए बल्कि मेजवानी भी शाही अंदाज में ही किया. इतना ही नहीं दहेज में ब्रांडेड एलसीडी, वाशिंग मशीन फ्रिज, कूलर, मिक्सर अलमारी, गद्दे, सोने की अंगूठी, चैन,कपड़े और नगद रुपए भी दिए बावजूद इसके ससुराल पक्ष की डिमांड बढ़ती गई.

हवाला कांड में को लेकर दिग्विजय ने कहा कमलनाथ ने शिवराज के 15 साल के कामों की जांच कराने को कहा तो डर गए शिवराज और गिरा दी सरकार

पीड़िता ने यह भी बताया कि सुहागरात के दिन से पति की चाल चरित्र चेहरे की भनक लग गई थी पहले ही दिन वह शराब के नशे में आया पीड़िता के साथ जानवरों जैसे व्यवहार करने लगा दूसरे ही दिन नौकरो जैसे व्यवहार करने लगे। घर का सारा काम पत्नी के ही जिम्मे सौंप दिया । सास तो खाना तक नहीं देती थी बल्कि सुबह 4:00 बजे उठकर कपड़ों का ढेर धोने के लिए दे देती थी। पढ़ाई के लिए भी खर्चा मांगने लगे और कहा कि रिंग रोड पर पास कॉलोनी में प्लाट चाहिए। मायके से प्लाट के लिए रुपए और 15 लाख नगदी लेकर आने के लिए कहा। कुछ दिनों तक इनकी जादतियां सहती रही लेकिन अंततः इन्हें सबक सिखाने की ठान ली और सभी के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।

कलेक्टर ने फूड ऑफिसर और ड्रग इंस्पेक्टर से छीने फील्ड के प्रभार,6 पर्यवेक्षको की दो वेतन वृद्धि रोकी, कर्मचारियों में हड़कंप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker