बेटे ने बाप पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतारा,जानिए क्या रही वजह,  - विंध्य न्यूज़

मंडला/नैनपुर। नैनपुर के मनिया मोहगांव में शराब के नशे में धुत एक बेटे ने अपने ही पिता पर कुल्हाड़ी से हमलाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने की वजह घरेलू झगड़ा बताई जा रही है। शराब के नशे में पति – पत्नी के बीच हुए विवाद ने बेटे ने बेरहमी से कुल्हाड़ी मारकर अपने ही पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच विवाद हो रहा था कि अचानक शराब के नशे में बेटा घर पहुंचा। इस बीच बेटे ने गुस्से में आकर पास में रखी कुल्हाड़ी से पिता की हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक नैनपुर के मनिया मोहगांव निवासी सुखमन मरावी का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर वाद विवाद चल रहा था इसी बीच शराब के नशे में पहुंचा बेटा रमेश मरावी पहले तो मां-बाप को लड़ने से मना किया लेकिन अचानक गुस्से में आपे से बाहर होते हुए बेटे ने अपने ही पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी यह घटना जंगल में आग की तरह फैल गई। स्थानीय लोगों की मानें तो बेटा आदतन शराबी था। और इनके घर में आए दिन झगड़े होना आम बात थी।

2 thoughts on “बेटे ने बाप पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतारा,जानिए क्या रही वजह, 

  1. I’m extremely inspired with your writing abilities as smartly as with the format in your blog. Is that this a paid theme or did you modify it your self? Either way stay up the nice high quality writing, it’s uncommon to look a great blog like this one these days..

Comments are closed.