uncategorized

बेबाफाई के चलते पति ने पत्नी की कर दी हत्या,

इंदौर – पुलिस ने एक अंधे कत्ल का खुलासा किया है बता दे बेटमा पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा करते हुए पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले पति को गिरफ्तार किया है वहीं पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के बेटमा थाना क्षेत्र में रहने वाले पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और अंतिम संस्कार करने के लिए अपने परिजनों के साथ पहुंच गया था गांव के ही एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शब का अधजला बाहर निकाला ओर पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा। जब इस पूरे मामले की जानकारी। गांव के लोगो को लगी तो आरोपी पति ने हत्या की जगह आत्महत्या बताया और अंतिम संस्कार करने की तैयारी भी कर ली वहीं परिजनों की मौजूदगी में पति ने अंतिम संस्कार करने के लिए सबको मुक्तिधाम भी पहुंचा दिया वहां पर अंतिम क्रिया कर्म भी शुरू हो गया। इसी दौरान पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची बॉडी को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए लेकर गई वहीं से पूछताछ की तो उसने हत्याकांड को अंजाम देना कुबूल किया।

इसी के साथ पति ने बताया कि उसकी और उसकी पत्नी की उम्र में काफी अंतर था जिसके कारण पत्नी उसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी काफी समझाइश देने के बाद उसे वापस लेकर आए और वहां मेरे साथ रहने लगी लेकिन इसी दौरान भी किसी बात को लेकर आपस में पति और पत्नी की विवाद होते रहते थे घटना वाले दिन भी पति और पत्नी में विवाद हुए और पत्नी पूरे मामले की शिकायत लेकर थाने जा रही थी लेकिन पति ने उसे बीच रास्ते में ही समझा कर वापस अपने घर ले आया घर आकर एक बार फिर दोनों में विवाद और किसी विवाद को लेकर पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।
फिलहाल इंदौर में यह पहला मामला है जब पति ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी वहीं पूरे मामले को दबाते हुए अंतिम अंतिम संस्कार की भी तैयारी कर ली लेकिन पड़ोसियों की जागरूकता के कारण पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker