बैंगलूरु मे कांग्रेस के बागी विधायकों ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमें बंधक नहीं बनाया गया - विंध्य न्यूज़

विधायकों ने कहां की कमलनाथ जी के पास हमारी समस्याओं को सुनने का समय नही

बैंगलुरु में मौजूद मध्यप्रदेश कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायकों ने मीडिया के सामने आकर कहा कि हमें यहां बंधक नहीं बनाया गया है। हमने इस्तीफा सौंपा है और सभी केंद्रीय सुरक्षा बल की मौजूदगी में भोपाल आने को तैयार हैं।सरकार से नाराज़ हैं विधायक
विधायकों ने कहां की कमलनाथ जी के पास हमारी समस्याओं को सुनने का समय नही हैं। वो हमारे लिए औऱ हमारे क्षेत्र के लिए कोई भी कार्य नही कर रहें है। विधायकों का आरोप है कि अपने बेटों और भतीजों को सरकार में मंत्री पद दिए गए है । हम किसी काम के लिए जाते है तो हमे ” चलो चलो बाद में देखते है ” कह कर लौटा दिया जाता है । इसलिए हम लोगों ने इस्तीफा दिया ।
मध्यप्रदेश लौटने के सवाल पर
मध्यप्रदेश में वापस आने के प्रश्न पर विधायको ने कहां की जब सिंधिया जी पर हमला हो सकता है तो हम पर क्यूं नही हो सकता । इसलिए जब तक हमे सुरक्षा नही दी जाती हम वापस नही आयेंगे और यदि केंद्रीय सुरक्षा हमे मिलेगी तो निश्चित भोपाल जाएंगे ।


महाराज साहब कहेंगे तो कुएं में कूद जाऊंगी

भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कुछ विधायकों ने कहा कि यह अभी हमने तय नही किया है । हमने कांग्रेस पार्टी को अपना खून पसीना दिया है । लेकिन हमारी उपेक्षा हुई है । कहाँ जाना है कहाँ नही जाना इसका फैसला हम सभी आपस मे मिल कर कर लेंगे । इमरती देवी ने कहा महाराज साहब कहेंगे कुए में कूद जाओ तो कूद जाऊंगी ।

बता दे कि सीएम कमलनाथ  बार बार कहते रहे हैं कि कांग्रेस के विधायकों को बीजेपी ने बेंगलुरु में बंधक बनाकर रखा हैं। लेकिन विधायको ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसका जवाब दिया की उनके साथ कोई भी जबरदस्ती नही की जा रही है।