भोपाल के राजभवन में पदस्थ कर्मचारी का बेटा हुआ कोरोना पॉजिटिव,खबर देखिए - विंध्य न्यूज़


Coronavirus Bhopal News Update : MP में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. सोमवार को आई रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण भोपाल के राजभवन में पदस्थ कर्मचारी का बेटा कोरोना पॉजिटिव मिला है, परिसर में रहने वाला एक युवक को कोरोना पॉजिटिव की खबर लगते ही भोपाल सहित परिसर रहवासियों के चेहरे में चिंता की लकीरें साफ देखी जा सकती हैं।फिलहाल अभी उसके पिता का सैंपल नहीं लिया गया है। संक्रमण कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। 

एक गांव ऐसा जहां आज तक नही आई कोई प्राकृतिक आपदा,भूकंप,ओलावृष्टि,बाढ़,ठंड से नहीं हुई कोई क्षति,स्थानीय लोगों से सुने गांव पर किसका है आशीर्वाद,वीडियो देखें

सोमवार सुबह आई रिपोर्ट में शहर में 32 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसमें सेना के ईएमई सेंटर से भी एक कोरोना पॉजिटिव मिला है, इसके साथ बुधवारा क्षेत्र से 6 मरीज मिले हैं।इसके पहले रविवार को भोपाल में 37 मरीज मिले थे। 50 साल की एक महिला की मौत भी इस बीमारी हो गई है। अब भोपाल कुल 1388 संक्रमित हो गए हैं। यहां गुरुवार को 14 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी कर दी गई।

आस्था के अंगारों पर नंगे पैर चलते हैं ग्रामीण, जानिए कहां


मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में 789 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं जीएमसी के एक डॉक्टर की पहले हमीदिया अस्पताल से छुटटी कर दी गई थी, इसके बाद रविवार को दोबारा जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्हें फिर से भर्ती कर लिया गया। भोपाल में कोरोना से मरने वालों की संख्या 46 हो गई है। आंकड़ों के मुताबिक यहां 553 कोरोना वायरस के एक्टिव केस हैं।

सिंधिया गद्दार के लगे नारे ! जानिए क्यों

बता दे कि मध्य प्रदेश में सोमवार को कोरोना  संक्रमण के 73 मामले सामने आए हैं इनमें से भोपाल में 32, ग्वालियर-चंबल संभाग में 18, बुरहानपुर में 10, सागर में 7, उमरिया में 3 नीमच में 2 जबकि शहडोल व सीधी में 1 केस मिला है ऐसे में प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 7000 के करीब पहुंच गई है

5 thoughts on “भोपाल के राजभवन में पदस्थ कर्मचारी का बेटा हुआ कोरोना पॉजिटिव,खबर देखिए

  1. Somebody necessarily lend a hand to make severely articles I’d state. That is the very first time I frequented your website page and to this point? I surprised with the research you made to make this particular submit incredible. Great task!

Comments are closed.