#भोपाल-नेत्रहीन महिला बैंक अधिकारी के घर में घुसकर दुष्कर्म, लाक डाउन से पति राजस्थान में फंसा,जानिए क्या हुआ, - विंध्य न्यूज़

अब तक आरोपियों का नहीं लग पाया सुराग, पुलिस जांच में जुटी 
भोपाल।  लॉकडाउन के दौरान शाहपुरा इलाके में मानवता को शर्मसार कर रही घटना देखने को मिली है। एक दृष्टिहीन महिला बैंक अधिकारी के साथ गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात अज्ञात आरोपित ने घर में घुसकर दुष्कर्म किया। आरोपित बालकनी के रास्ते महिला के घर में घुसा और उसको डरा धमकाकर वारदात को अंजाम दिया। घर में अकेले होने का फायदा उठाकर अज्ञात शख्स ने महिला का रेप किया।वारदात के बाद महिला के घर से मोबाइल भी चोरी कर साथ ले गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित जाते-जाते महिला के घर का दरवाजा बाहर से बंद कर गया था। घटना के बाद महिला डिप्रेशन में हैं। उसने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को कॉल कर बुलाया। घटना के समय महिला अकेली थी। लॉक डाउन के कारण उसका पति और परिवार राजस्थान में फंसे है। पुलिस मामले की जांच में लगी है। बता दें कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 3 मई तक देश में लॉकडाउन है, जिसकी वजह से काफी लोग जहां-तहां फंसे हुए हैं।फिलहाल आरोपित का कोई सुराग नहीं लग पाया है।शाहपुरा थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल के अनुसार इलाके में एक 53 साल की दृष्टिहीन महिला तीन मंजिला अपार्टमेंट में दूसरी मंजिल पर रहती है। वह एक बैंक में अधिकारी है। उनके पति लॉकडाउन होने से पहले राजस्थान गए थे। लॉकडाउन के बाद से वह वहीं घर पर ही रुक गए थे। महिला इन दिनों घर पर अकेली ही रह रही थी।

पुलिस की गश्त पर खड़ा हो रहे सवाल

आरोपित के जाने के बाद महिला ने शोर मचाया तो आसपास पड़ोस के लोगों महिला के घर पहुंचे और दरवाजा खोला। पड़ोसियों ने डायल 100 पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी। लॉक डाउन में पुलिस की रात की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं घटना के बाद पूरे इलाके में घटना के बाद से सनसनी फैल गई और पुलिस के प्रति आक्रोश है।

सीढ़ियों से बालकनी तक पहुंचा आरोपी
एएसपी संजय साहू ने बताया कि घटना की जानकारी पांच बजे मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया गया है। ऐसा मालूम होता है कि आरोपित सीढ़ियों से आया और वहां से बालकनी में पहुंचा और वारदात कर महिला के घर के मेन दरवाजे से बाहर गया। बाहर से महिला के घर का दरवाजा बंद कर गया था। इस घटना के बाद से आसपास के लोग शंका के दायरे में हैं।

महिला की हालत बिगड़ी
वारदात के बाद दिव्यांग महिला का मेडिकल कराने ले जाते वक्त उनकी तबियत बिगड़ गई। वह डिप्रेशन में चली गई थी। वह पुलिस के सवालों के जबाव नहीं दे पा रही थी।

3 thoughts on “#भोपाल-नेत्रहीन महिला बैंक अधिकारी के घर में घुसकर दुष्कर्म, लाक डाउन से पति राजस्थान में फंसा,जानिए क्या हुआ,

  1. Hi, i think that i saw you visited my website so i came to “return the favor”.I’m attempting to find things to improve my site!I suppose its ok to use some of your ideas!!

  2. Wonderful goods from you, man. I’ve understand your stuff previous to and you’re just extremely wonderful. I really like what you’ve acquired here, certainly like what you are stating and the way in which you say it. You make it enjoyable and you still care for to keep it sensible. I can not wait to read much more from you. This is actually a terrific website.

Comments are closed.