uncategorized

Indore Mandideep में MVH कंपनी प्रबंधक की शर्मनाक हरकत,फैक्ट्री में मजदूर को दी तालिबानी सजा,घुमाया नंगा

सिंगरौली — आजादी के साथ दशक पूरे होने चले हैं लेकिन सामंतवादी व्यवस्था रह रह कर फन उठा ही लेते हैं। इन सामंतशाहो को ना तो कानून का और ना ही पुलिस का खौफ रह गया। यह पूरा वाक्या इंदौर जिले के औद्योगिक नगरी मंडीदीप का है जहां एक कंपनी कानून को ठेंगा दिखाने वाली एक ऐसी ही सामन्तशाही घटना की तस्वीर सामने आई है, जिसे देख तालिबानी हुकूमत नज़र आ रही है। जिसमें महज कंपनी के प्रोडक्शन रेगुलेटर को कम करना एक युवक को महंगा पड़ गया कंपनी प्रबंधन ने युवक के साथ ना केवल मारपीट की बल्कि पूरे कंपनी परिसर में युवा के कपड़े उतार नंगा कर उसे घुमाया । पीडित ने इसकी शिकायत सतलापुर थाने में दर्ज कराई है।

बता दें कि औद्योगिक शहर मण्डीदीप के सतलापुर में संचालित MVH फैक्ट्री जय अरोरा की है। जहां कंपनी में ही कार्यरत कमलेश कसारे नामक युवक को कन्वेयर्स सामान उतारना था लेकिन कन्वेयर की स्पीड ज्यादा होने की वजह से मजदूर को समस्या होने पर वह है कन्वेयर की स्पीड रेगुलेटर से कम कर दिया। मजदूर का रेगुलेटर कम करना कंपनी प्रबंधन को इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने न केवल मजदूर के साथ मारपीट की बल्कि कपड़े उतार कर पुरुष व महिला मजदूरों के सामने पूरे कंपनी पर नंगा घुमाया।

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि फैक्ट्री मालिक विजय अरोरा ने मारपीट व नंगा घुमाने की घटना का जिक्र बाहर ना करने के लिए ना केवल उसे डराया धमकाया बल्कि उससे एक सहमति पत्र पर दस्तखत कराने के बाद उसे छोड़ा हालाकी पीड़ित व्यक्ति ने साहस जुटाते हुए थाने पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज कराई है। सूत्रों की मानें तो यदि कंपनी के भीतर लगे कैमरो को खंगाला जाए तो वास्तविकता क्या है इसकी तह तक पहुंचा जा सकता है।अब देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस सीसीटीवी खंगालती है या फिर कंपनी प्रबंधन को बचाने की जुगाड़ में लग जाता है।

JSR में सेक्स रैकेट ! संचालक व युवती का आडियो वायरल,बात करने वाला खुद की पहचान सीताराम कर रहा है तो वहीं युवती स्पा सेंटर में सब कुछ करने को तैयार है।विन्ध्य न्यूज आडियो की नही करता पुष्टि

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker