#मनोज पुष्प कलेक्टर की सुने,मन्दसौर जिले में दो कोरोना पॉज़िटिव मरीज, - विंध्य न्यूज़

मन्दसौर – जिले के खिलचीपुरा में एक महिला की कोरोना पॅाजिटिव रिपोर्ट आई है अब जिले में दो कोरोना मरीज हो गये है। जिले में २४ वर्षीय युवती के कोरोना पाजिटिव आने के बाद अब सोमवार को खिलचीपुरा निवासी एक ४० वर्षीय महिला के कोराना पॉजिटिव की रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग को मिली है।

कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि खिलचीपुरा निवासी ४० वर्षीय महिला को कोरोना पॉजिटिव आया है खिलचीपुरा की सभी सीमाएं सील कर दी गई है जिले में 9691 आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई है जिनमें से कुल 8987 यात्रियों को होम एवं कोरेन्टाईन सेंटर में 14 दिनों के लिए कोरेन्टाईन किया गया है जिसमें से होम कोरेन्टाईन 4133 एवं कोरेन्टाईन सेन्टर 31 व्यक्तियों को कोरेन्टाईन किया गया जिसमें से 4823 यात्रियों का कोरेन्टाईन पूर्ण हो चुका है। 232 व्यक्तियों के सेम्पल लिए गए है। जिसमें से 49 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। जिसमें 1 पॉजिटिव एवं 48 नेगिटिव पाए गए है। 180 सेम्पल की रिपोर्ट प्राप्त होना शेष है

4 thoughts on “#मनोज पुष्प कलेक्टर की सुने,मन्दसौर जिले में दो कोरोना पॉज़िटिव मरीज,

  1. you’re really a good webmaster. The website loading speed is incredible. It seems that you’re doing any unique trick. Moreover, The contents are masterwork. you have done a magnificent job on this topic!

Comments are closed.