मनोज सोनी लाइन अटैच, अनिल उपाध्याय बने गढ़वा Ti, बहुचर्चित जयंत चौकी की कमान जितेंद्र सिंह भदौरिया को

अनिल उपाध्याय को गढ़वा थाने की कमान सौंपी गई है । जबकि निरीक्षक मनोज सोनी एवं कार्यवाहक निरीक्षक आरपी मिश्रा को रक्षित केंद्र में नवीन पदस्थापना की गई है।

सिंगरौली । 1 महीने के जद्दोजहद व माथापच्ची करने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जयंत चौकी का प्रभारी नियुक्त कर दिया है। उप निरीक्षक जितेंद्र सिंह भदौरिया जयंत चौकी के नए प्रभारी होंगे । वही अनिल उपाध्याय को गढ़वा थाने की कमान सौंपी गई है । जबकि निरीक्षक मनोज सोनी एवं कार्यवाहक निरीक्षक आरपी मिश्रा को रक्षित केंद्र में नवीन पदस्थापना की गई है।

गौरतलब हो कि जयंत चौकी हाई प्रोफाइल पुलिस चौकी की श्रेणी में शामिल है । तत्कालीन चौकी प्रभारी रामायण प्रसाद मिश्रा का पिछले माह कार्यवाहक निरीक्षक के रूप में पदोन्नत होने के बाद करीब 1 महीना चौकी प्रभारी को चुनने में पुलिस अधीक्षक ने समय लगा दिया । जानकारी के मुताबिक पुलिस चौकी जयंत का प्रभारी बनने के लिए आधा दर्जन उपनिरीक्षक लाइन में लगे थे । भोपाल से लेकर सिंगरौली तक जयंत का चौकी प्रभारी बनने के लिए भागदौड़ चल रही थी करीब 1 महीने की बहु प्रतीक्षा के बाद पुलिस अधीक्षक ने आज जिले में आंशिक फेरबदल किया है। गढ़वा थाना में पदस्थ निरीक्षक मनोज सोनी को रक्षित केंद्र एवं रक्षित केंद्र में पदस्थ टी आई अनिल उपाध्याय को गढ़वा थाना का प्रभारी बनाया गया है। जबकि विंध्य नगर थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह भदौरिया को जयंत चौकी का प्रभारी बनाया है। कार्यवाहक निरीक्षक आरपी मिश्रा को रक्षित केंद्र में तैनात किया गया है। फिलहाल गढ़वा में अचानक फेरबदल किए जाने को लेकर लोग बाग तरह.तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

Back to top button