uncategorized

मिस्टर स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन मे भाजपा जिलाध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात,अब हो रही चर्चा

मिस्टर ने जिले के लोगों की सदैव किया भलाई का काम : इन्द्रशरण,स्व. ब्रजेन्द्र नाथ सिंह मिस्टर क्रिकेट टूर्नामेंट का कमर्जी में हुआ शुभारंभ

सीधी — जिले में एक अलग पहचान बनाने वाले स्व. ब्रजेन्द्रनाथ सिंह मिस्टर के स्मृति में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कमर्जी में शुरू किया गया है। कमर्जी मिनी स्टेडियम में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के अवसर पर मुख्य अतिथि बतौर भाजपा जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान ने कहा कि स्व. ब्रजेन्द्रनाथ सिंह मिस्टर एक जानी-मानी हस्ती थे। उनकी प्रेरणा हमारे लिए सदैव सिरोधार है। उन्होने कहा कि आज की स्थिति में राजनीति अलग हो गई है लेकिन उनकी सोच जनसेवा को लेकर रही है जो संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए जीवन को समर्पण कर दिए हैं।

श्री सिंह ने कहा कि ऐसे महापुरूष को हम कभी भूल नहीं सकते हैं। उनकी याद में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन लगातार किया जा रहा है, आयोजक सहित सभी शुभचिंतको को हम बधाई देते हैं। क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सहित पुष्पराज सिंह चौहान, कार्यक्रम के आयोजक हिंछलाल सिंह पप्पू जो इस टूर्नामेंट का आयोजन करा रहे हैं को भी स्थानीय लोगों ने धन्यवाद ज्ञापित किया है। थाना प्रभारी कमर्जी पवन सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर कार्यक्रम में सरीक होने सहित क्रिकेट प्रेमियों को बधाई दी है। इसके अलावा संचालन कर रहे रवीन्द्र सिंह चौहान की भूमिका भी कम नहीं रही।

कार्यक्रम में गहिरा सरपंच रज्जन सिंह बाघेल, कमर्जी सरपंच संतोष जायसवाल, बीके सिंह सहित कई लोगों की उपस्थिति रही। शुभारंभ अवसर पर बहरी एवं दुगौली के बीच मैच का आयोजन किया गया। टास जीतकर दुगौली ने पहली बैटिंग करने का निर्णय लिया है। इस दौरान बहरी ने टूर्नामेंट में जीत हासिल किया है।इस टूर्नामेंट में संभाग भर के 16 टीमें शामिल होंगी। जिसका समापन 15 दिन बाद किया जाएगा।

img 20210120 wa00267020421877418360963

खुशखबरी: सिंगरौली जिले में विधायक रामलल्लू के प्रयास से इतने बेरोजगार युवाओ को मिला रोजगार,

मायावती सरकार में मंत्री रहे यह दो नेता हुए गिरफ्तार,गए जेल, 22 जनवरी को होगा जमानत पर फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker