राम का किरदार निभाने वाले शख्स ने फांसी के फंदे में झूल की खुदकुशी, हत्या या फिर आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस इस घटना को विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है साथ ही यह पता लगाने की कोशिश कर रही होती यह हत्या है या फिर आत्महत्या।

सीधी- जिले के सम्राट चौराहा स्थित पानी की टंकी में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जब युवक को फांसी के फंदे में झूलता देखा तो स्थानीय पुलिस को सूचना दी जा मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को फांसी के फंदे से नीचे उतारते हुए मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है. पुलिस परिजनों को सूचित कर पोस्टमार्टम के लिए मरक्यूरी भेजने की तैयारी कर रही है

मिली जानकारी के अनुसार बिल्लू मिश्रा नामक युवक अज्ञात कारणों के चलते सीधी सम्राट चौक स्थित पानी की टंकी में फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया है युवक रामलीला ने राम का किरदार निभाता था। वह राम के किरदार से काफी प्रभावित था और अपने व्यक्तिगत जीवन में भी राम के व्यक्तित्व का अनुसरण करता था हालांकि इस घटना के बाद अब स्थानीय लोगों में चर्चा है कि आखिर ऐसी क्या वजह रही कि युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। घटना के बाद पूरे जिले में शोक की लहर छा गई। पुलिस इस घटना को विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है साथ ही यह पता लगाने की कोशिश कर रही होती यह हत्या है या फिर आत्महत्या।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker