रासुका के फरार आरोपी को मंत्री कमल पटेल मिठाई खिलाते नजर आए,फोटो वायरल,राजनीतिक भूचाल, - विंध्य न्यूज़


MP – मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार ने माफियाओं के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया था, जिसमें भू माफियाओं, गुंडों-बदमाशों पर सीधे रासुका की कार्रवाई के निर्देश दिए थे। सरकार ने  हिस्ट्रीशीटर जितेंद्र चौधरी उर्फ जीतू के ऊपर कई मामले दर्ज होने के कारण रासुका लगाया तो वही भाजपा सरकार आते ही आरोपित को भाजपा सरकार के मंत्री मिठाई खिलाने लगे। भाजपाइयों ने वकालत करते हुए यहां तक कह दिया कि श्री चौधरी समाजसेवी है। दरअसल इंदौर के परदेशीपुरा का रहने वाला आदतन अपराधी जितेंद्र चौधरी उर्फ जीतू चौधरी पर कमलनाथ सरकार ने ऑपरेशन क्लीन के तहत रासुका की कार्रवाई की थी, जीतू चौधरी के खिलाफ इंदौर के कई थानों में मामले दर्ज हैं और इसी के चलते कमलनाथ सरकार द्वारा चलाए गए माफिया विरोधी अभियान के तहत जीतू चौधरी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई थी।

रासुका का आरोपी फेसबुक पर शेयर की फोटो. मध्य प्रदेश के सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। यह फोटो रासुका के आरोपी जीतेन्द्र चौधरी ने खुद अपनी फेसबुक वॉल पर कृषि मंत्री कमल पटेल के साथ खुशियां मनाते तस्वीरें पोस्ट की हैं। उसने ये तस्वीरें शनिवार को ही अपलोड की हैं, जिसमें वह मंत्री के साथ हंसी-मजाक करते हुए और उनसे मिठाई खाते हुए नजर आ रहा है। यह फोटो कमल पटेल के भोपाल के निवास की बताई जा रही हैं। फरार रासुका आरोपी ने कहाँ ‘जय शिवराज,जय महाराज’सांसद शंकर लालवानी ने रासुका के फरार आरोनी को समाजसेवी बताया वहीं कांग्रेस के सवालों पर सांसद शंकर लालवानी ने जबाव देते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई काम नहीं बचा है। वह सिर्फ वायरल फोटो ही देख रही है और बीजेपी पर अनर्गल आरोप लगा रही है। बीजेपी किसी माफिया के साथ नहीं, जो सेवा कार्य में लगे है, उनका साथ दे रही है। जीतेंद्र चौधरी भी एक समाजसेवी है, जिसे माफिया बताया जा रहा है।फेसबुक वॉल पर जीतू चौधरी ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि कैबिनेट मंत्री कमल पटेल से आत्मीय मुलाकात के अविस्मरणीय पल। जय भाजपा, जय शिवराज जय महाराज…

जीतेन्द्र के खिलाफ कई मामले दर्ज– मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार ने माफियाओं के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया था, जिसमें भू माफियाओं, गुंडों-बदमाशों पर सीधे रासुका की कार्रवाई के निर्देश दिए थे। उसी समय, इंदौर के खातीपुरा इलाके के रहने वाला हिस्ट्रीशीटर जीतेन्द्र चौधरी पर भी रासुका के तहत कार्रवाई की गई थी लेकिन, जीतू तब फरार हो गया था। इस बीच, बीजेपी की सरकार आ गई और बीजेपी नेताओं से नजदीकी के चलते उसे पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही है।
कांग्रेस का बीजेपी पर माफिया को संरक्षण देने का आरोपकैबिनेट मंत्री कमल पटेल के साथ जीतेन्द्र चौधरी की तस्वीरें सामने आने के बाद कांग्रेस ने  बीजेपी  पर हमला है बोल दिया. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अमीनुल खान सूरी ने कहा है कि इन तस्वीरों से साफ हो गया है कि बीजेपी माफियाओं को संरक्षण देती है. शहर के नामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश और रासुका का फरार आरोपी मंत्री के पास पहुंच गया और मंत्री उसे अपने हाथ से मिठाई खिला रहे हैं, लेकिन पुलिस उसे नहीं ढूंढ़ पा रही है. यह कानून व्यवस्था पर बडा प्रश्न चिह्न खडा कर रहा है. अब बीजेपी स्पष्ट करे कि उसका इस माफिया के साथ क्या संबध है.

नेता जनता का खो रहे विश्वासट पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार जीतू चौधरी अभी भी फरार है जबकि वायरल फोटो में जीतू चौधरी माननीय मंत्री जी के हाथ से मिठाई खा रहा है। फोटो वायरल होने के बाद राजनेताओं के प्रति जनता का विश्वास कम होता दिख रहा है लोग तो यहां तक कहने लगे हैं कि नेताओं का कोई भी सिद्धांत नहीं होता वह सिर्फ शासन सत्ता पाने के लिए महज दिखावे के लिए काम करते हैं। या फिर यूं कहें इस घटना से जनता के बीच नेताओं की पकड़ कमजोर हो रही है।

4 thoughts on “रासुका के फरार आरोपी को मंत्री कमल पटेल मिठाई खिलाते नजर आए,फोटो वायरल,राजनीतिक भूचाल,

  1. I have been absent for some time, but now I remember why I used to love this blog. Thanks, I will try and check back more often. How frequently you update your site?

Comments are closed.