लाक डाउन-5-CM शिवराज रविवार रात 8:00 बजे जनता को करेंगे संबोधित,पहले से ज्यादा रियायत मिलने की संभावना,नहीं रहेगी पास की आवश्यकता,जानिए कलेक्टर ने क्या कहा - विंध्य न्यूज़

सिंगरौली- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार रात 8:00 बजे जनता को संबोधित करेंगे, और बताएंगे कि लाख down5 में कहां रहेगा प्रतिबंध और कहां मिलेगी रियायत. CM जनता को संबोधित करेंगे इस बात की जानकारी CMO मध्य प्रदेश ने ट्वीट कर जानकारी दी है. जिसका प्रसारण दूरदर्शन में किया जाएगा.

30 तारीख को गृह मंत्रालय द्वारा लॉक डाउन के संदर्भ में गाइडलाइन्स जारी किया गया है। राज्य शासन से इसी संदर्भ में निर्देश बहुत जल्दी प्राप्त होंगे। पहले की तुलना में ज्यादा छूट और रियायत मिलने की संभावना है। कलेक्टर के.व्ही.एस चौधरी ने कहा है कि Lock down-5 की गाइडलाइन जल्दी जारी की जाएगी।

बताया जा रहा है कि आने वाले समय में सभी ग्रीन जोनों में पास की आवश्यकता नहीं रहेगी लेकिन होम क्वॉरेंटाइन का नियम जिले में यथावत रहेगा। कोई भी व्यक्ति जिले के बाहर से प्रवेश कर रहा है, उनको किसी भी स्थिति में 14 दिन तक होम क्वॉरेंटाइन रहना अनिवार्य है। इस विषय में किसी प्रकार का छूट नहीं होगी।

कलेक्टर ने कहा है कि जिले के अंदर के निवासियों को बेफिक्र होकर काम करने के लिए जरूरी है कि बाहर से आए हुए व्यक्ति 14 दिन तक होम क्वारंटाइन रहे।आवागमन में किसी प्रकार का रोक नहीं है। लेकिन बाहर से आकर होम क्वॉरेंटाइन का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई जरूर की जाएगी।

पिता-पुत्र ने एक-दूसरे को मारी गोली, पुत्र की मौत,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान,

मप्र: लॉकडाउन 5.0–लाक डाउन 15 जून तक बढ़ा, गाइडलाइन जारी होना अभी बाकी,जानिए कैसा रहेगा लाक डाउन

अमिलिया के जंगल में दिखा चीता,खतरे में सरई-बैढ़न का दुपहिया से सफ़र

कलयुगी बाप ने बेटी के जन्मदिन की तैयारी कर,बेटे को उतारा मौत के घाट,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान,