लॉक डाउन के बीच बुजुर्ग के घर चोरी,15 लाख से अधिक का माल पार,पुलिस के गस्त पर उठ रहे सवाल, - विंध्य न्यूज़

अनुरोध शुक्ला

सिंगरौली /देवसर. लॉक डाउन के बीच पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाकर चोर एक मकान का ताला तोड़ 15 लाख से अधिक का सामान व सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए।लॉक डाउन की वजह से पुलिस क्षेत्र में लगातार गश्त कर रही है, लेकिन पुलिस गश्त के बीच ही चोर रात के समय जियावन थाने के छीवा गांव के राममिलन शर्मा पिता दादे लाल शर्मा के मकान में घुसे। चोरों ने मुख्य दरवाजे को तोड़ अंदर प्रवेश किया, जहां कमरे में रखी आलमारी व बक्सा का लॉक तोड़ दिया। आलमारी से सोने-चांदी के जेवरात चुरा लिए। चोर मकान से कीमती घरेलू सामान भी अपने साथ ले गए। सुबह के समय पता चलने पर परिजनों ने पुलिस को चोरी की जानकारी दी। पुलिस ने मौका-मुआयना किया। फरियादी की माने तो करीब 15 लाख रुपए की चोरी हुई है।

CM शिवराज ने प्रियंका गांधी को बुलाया मध्य प्रदेश,जानिए क्या है वजह!


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राममिलन शर्मा के घर के दरवाजे का ताला तोड़ चोर अंदर घुसे, एक कमरे में रखी आलमारी का लॉक तोड़कर सामान निकाल लिए तो वही बक्सा  को घर से दूर खेतों में ले जाकर लॉक तोड़ा है। चोर सोने-चांदी के जेवरात,जुड़वा, मुर्रा,चौरासी,पायल छागल,सोने की चूड़ी, मंगलसूत्र, बिंदिया,फुलिया, सहित 35000 नकदी को चुरा कर ले गए। 

कोरोना कहर जारी है… इंदौर में कोविड-19 ने एक और डॉक्टर की ली जान,

UP के CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी,एक विशेष समुदाय का कहा दुश्मन,तफ्तीश में जुटी पुलिस


पुलिस की गश्त पर सवाल— लॉक डाउन के दौरान पहले भी चोरी की घटनाए  हो चुकी है। ऐसे में देवसर में चोरी की वारदात से पुलिस गश्त पर सवाल उठने लगे हैं। पुलिस प्रभावी तरीके से रात के समय गश्त करने का दावा करती। लेकिन यह गश्त अभी सिर्फ दिखावा ही साबित हो रही है। इस कारण चोर आए दिन घरो को निशाना बन रहे हैं। पीड़ित लोग संबंधित थानों में प्राथमिकी दर्ज कराए हैं। इसके बाद भी पुलिस चोरों की गैंग को गिरफ्तार नहीं कर पा रही है। जिससे चोरों के हौंसले बढ़ रहे हैं।


बुजुर्ग घर में अकेले रहते थे
ग्राम छीवा में राममिलन शुक्ला घर पर अकेले रहते थे शायद इस बात की तस्दीक चोरों ने भी पहले ही कर ली थी और उनके घर को ही निशाना बनाया उनकी मां व पत्नी खत्म हो गई हैं। दो बच्चे हैं बड़ा भोपाल में रहता है जबकि छोटा अमेरिका में रहता है और दो लड़की हैं दोनों ससुराल रहती हैं। अब देखना यह होगा कि क्या पुलिस चोरों तक पहुंच जाएगी या फिर यह भी चोरी अन्य घटनाओं की तरह ही धूल फाकती की रहेगी।

Mahakal Temple : महाकाल मंदिर का सहायक प्रशासक को दर्शन कराना पड़ा महंगा,कलेक्टर ने हटाया,यह है कारण

5 thoughts on “लॉक डाउन के बीच बुजुर्ग के घर चोरी,15 लाख से अधिक का माल पार,पुलिस के गस्त पर उठ रहे सवाल,

  1. Hiya, I’m really glad I have found this information. Nowadays bloggers publish only about gossips and net and this is really irritating. A good site with exciting content, that is what I need. Thanks for keeping this site, I will be visiting it. Do you do newsletters? Can’t find it.

  2. Good blog! I truly love how it is easy on my eyes and the data are well written. I’m wondering how I might be notified whenever a new post has been made. I have subscribed to your RSS which must do the trick! Have a nice day!

Comments are closed.