uncategorized

लोन नहीं चुका रही थी महिला,वसूली एजेंट घर की बेटी को लेकर रफूचक्कर,जानिए क्या है पूरा मामला

झारखंड के रामगढ़ के हजारीबाग क्षेत्र में

सोशल मीडिया पर एक मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. झारखंड की रहने वाली एक लड़की और झारखंड के ही एक लड़के ने शादी रचा ली है. शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में यह शादी कराई गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्रेमी जोड़े की शादी पटना के फुलवारी शरीफ थाने के पुलिसकर्मियों ने संपन्न कराई.

मिली जानकारी के अनुसार लड़की झारखंड के रामगढ़ के हजारीबाग की रहने वाली है.वहीं लड़का झारखंड के बराडीह का रहने वाला है. दरअसल सोशल मीडिया पर यह प्रेम विवाह चर्चा का विषय बना हुआ और उसका कारण यह है कि लड़के और लड़की की मुलाकात जिस तरह हुई वो है. दरअसल लड़का एक लोन रिकवरी एजेंट है. जानकारी के अनुसार झारखंड के रामगढ़ के हजारीबाग की रहने वाली युवती की मां ने लोन ले रखा था. लेकिन वो लोन का पैसा चुकाने में नाकामयाब रह रही थी।

कैसे हुई घर की बेटी से मुलाकात?

जिसके चलते रिकवरी एजेंट झारखंड के ही बराडीह का रहने वाला अमर कुमार युवती के घर पहुंचा. युवक कई बार लोन के पैसे लेने के लिए आया. अमर युवती की मां पर लोन के पैसे लौटाने का लगातार द’बाव बनाता रहा.लोन की रिकवरी के लिए लगातार आते-जाते अमर कुमार से ऋतु नाम की युवती की आंखें टकराई और युवती युवक को अपना दिल दे बैठी. अमर और ऋतु में बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे दोनों का इश्क परवान चढ़ने लगा.कुछ ही दिनों के ऐसा वक्त आया जब दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसम खाई. युवती अमर के साथ अपना घर छोड़कर भाग निकली और दोनों बिहार आ गए और पटना में रहने लगे.

लोन रिकवरी एजेंट से हुआ प्यार
खबरों के अनुसार पटना के फुलवारी इलाके में युवती और युवक पिछले छह महीने से रह रहे थे. दो दिन पहले अमर ने ऋतु के साथ शादी करने से साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद युवती फुलवारी शरी’फ थाने पहुंच कर पुलिस को पूरी कहानी सुनाई. अमर के खिलाफ शिकायत लिखवाने पहुंची युवती को पुलिसकमियों ने समझा बु’झाकर दोनों के बीच समझौता करा दिया.इसके बाद पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में दोनों ने फुलवारी शरी’फ के शिव मंदिर में शादी रचा ली. खबरों के अनुसार शादी के बाद दोनों झारखंड लौट गए हैं.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker