दबंग विधायक रामबाई ने जम कर दी गालियां,कहा कि ईटे उठा जड़ देंगे तो चले जाओगे,वीडियो देखें,जानिए क्या है मामला.. - विंध्य न्यूज़

दमोह- ग्रीन जोन दमोह जिले के हिनौता साइलो केंद्र में हो रही गेहूं खरीदी में गड़बड़ी की खबर आ रही थी, साथ ही कुछ किसानों से सर्वेयर ने गेहूं खरीदी के नाम पर 1000 रूपये भी ले रखा था। इस बात की जानकारी कई किसानों ने दमोह दबंग विधायक रामबाई सिंह को दी फिर क्या था लेडी सिंघम विधायक रामबाई सिंह हिनौता साइलो केंद्र पहुंची।जहां पर उन्होंने एक सर्वेयर से बात करते हुए फोन पर किसी से बात कराई तो उसने इसी सर्वेयर द्वारा पैसा लेने की शिकायत की.जिसके बाद जहां रामबाई सिंह ने अर्पित दुबे से किसान का पैसा वापस करने की बात कही, तो वही गालियां देकर ईट से मारने की बात भी कही. इसी दौरान केंद्र पर मौजूद पटवारी को भी गालियों से संबोधित करती हुई विधायक नजर आई. देर तक हंगामा चलता रहा। वहीं विधायक द्वारा सर्वेयर से किसान के पैसे वापस कराए जाने के लिए बार-बार कहा जाता रहा. यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वही दबंग विधायक द्वारा की जा रही गाली गलौज एवं ईट से मारकर सबक सिखाने की बात को लोग चटकारे लेकर सुन भी रहे हैं. इस वीडियो में रामबाई सिंह अपने विधायक होने का रोब भी दिखाती हुई नजर आ रही है. इस दौरान सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई करीब घंटे भर लोगों का हुजूम जमा रहा अब यदि दमोह में कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ जाए तो आश्चर्य नहीं होगा।

सर्वेयर को जमकर लगाई फटकार

दबंग विधायक रामबाई सिंह ने 1000 लेने वाले सर्वेयर को जमकर फटकार लगाई साथ यह भी कहा कि ईटे,उठा जड़ देंगे तो चले जाओगे, किसानों का खून चूस रहे हो शर्म नहीं आती, एक गरीब किसान ही है जिनके दम पर तुम ठूस रहे हो, पेट भर रहे हो अपना और अपने परिवार का इनके साथ लूट कर रहे हो शर्म नहीं आती। इस दौरान कई बार दबंग विधायक गालियां भी दी। 

4 thoughts on “दबंग विधायक रामबाई ने जम कर दी गालियां,कहा कि ईटे उठा जड़ देंगे तो चले जाओगे,वीडियो देखें,जानिए क्या है मामला..

Comments are closed.