शराब पीकर बाजार में लाठी घुमाते नायव तहसीलदार सस्पेंड,नशे की हालत में लाठी लेकर आम जनता से कर रहे थे अभद्रता, - विंध्य न्यूज़

सिरोंज तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार दिन के समय मिले नशे धुत,कलेक्टर तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

विदिशा :  जिले के सिरोंज तहसील मे पदस्थ नयाब तहसीलदार मनीराम कोदरिया नशे की हालत में हाथों में लाठी लेकर बाजार में आम जनता को डराते धमकाते दिखाई दिए…. उनके वीडियो वायरल होने के साथ मामला कलेक्टर तक जा पहुंचा जहां प्राथमिक तौर पर नायव तहसीलदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सिंरोज में पदस्थ नायब तहसीलदार इसके पहले भी विवादों में रहे हैं सिरोंज में मंगलवार की दोपहर जिस तरीके से बाजार में अस्त-व्यस्त कपड़ों में और नशे की हालत में घूम रहे थे। उससे लोगों को आश्चर्य भी हुआ… पुलिस को शिकायत की गई। शिकायत के आधार पर नायव तहसीलदार मनीराम कोदरिया को पुलिस थाने ले गई और मेडिकल टेस्ट भी कराया टेस्ट में नायव तहसीलदार शराब के नशे में पाए गए…. सिरोंज एसडीएम अनिल जैन ने कार्रवाई की अनुशंसा कर प्रतिवेदन कलेक्टर डॉक्टर पंकज जैन को भेजा… कलेक्टर ने मामले को गंभीरता लेते हुए तत्काल प्रभाव से नायव तहसीलदार को निलंबित कर दिया..

नायब तहसीलदार ने कहा- हम तो गरीब आदमी हैं—–सिरोंज में लिंक रोड पर नशे में नायब तहसीलदार को घूमते देख लोगों ने जमकर मजे लिए। वहां से निकल रहे एक वाहन चालक ने उनसे पूछा कि हमें तो शराब दो महीने से नहीं मिल रही आपको कहां से मिल गई। दो पैग हमें भी दे दो। नशे में धुत नायब तहसीलदार ने जवाब दिया- हम तो गरीब आदमी हैं। इस दौरान उनका शरीर लगातार ही लगा था उन पर खुद की कंट्रोलिंग नहीं थी।