शहीद परिवार से मिले शिवराज,50 लाख सम्मान निधि के साथ कहीं  ये बातें,  - विंध्य न्यूज़

एमपी — मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर अपने एकदिवसीय प्रवास पर पहुंचे हैं जहां इन्दौर कलेक्टर कार्यालय में शिवराज सिंह चौहान बैठक लेने से पहले खुद थर्मल स्केनि भी करवाई। कोरोना वायरस को लेकर अधिकारियों की बैठक ली और उचित दिशा निर्देश। दिए इस दौरान  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीद हुए पुलिस कर्मियों और अन्य लोगो के परिजनों से मुलाक़ात की।
सीएम कोरौना योद्धाओं के परिवार से मिले हैं।

इस दौरान कहा कि हमारे यशस्वी  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरौना योद्धाओं के लिए 50 लाख रुपए की बीमा योजना बनाई थी।मध्य प्रदेश ने तय किया कि कोरोना की वजह से ऐसी घटना होती है तो 50 लाख कि सम्मान निधि परिवार को दी जाएगी। शासकीय सेवा में हैं तो आश्रित परिवार के लोगों को नौकरी देने का प्रावधान किया है। एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी पेंशन देने का भी प्रावधान है।

सीएम ने यह भी कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा के लिए अपनों को गवाया है।हम उनको वापस नहीं ला सकते लेकिन दुःख की इस घड़ी में सिंह परिवार के साथ है। आज उनसे मुलाकात की है उनके जिंदगी में कोई दिक्कत परेशानी ना रहे इसका हर संभव प्रयास किया जाएगा।

शहीद परिवार को शिवराज ने ट्वीट कर जताया खेद
आज इंदौर प्रवास पर हूं और शहीद #CoronaWarriors के परिजनों से भेंट की। लोक कल्याण व जनसेवा हेतु अपने प्राणों को न्योछावर कर देने वाले शहीदों का परिवार स्वयं को अकेला न समझे। मैं और पूरी सरकार परिवार के साथ खड़ी है। मैं उन्हें और उनके परिवार को प्रणाम करता हूं। 

रासुका के फरार आरोपी को मंत्री कमल पटेल मिठाई खिलाते नजर आए,फोटो वायरल,राजनीतिक गलियारों में मचा भूचाल,

कमलनाथ 76 साल के ओर में 73 साल का,आगे 20- 25 साल राजनीति सिंधिया को ही करनी थी लेकिन सबर नहीं,मोदी कैबिनेट में मंत्री बनने चले गए– दिग्विजय सिंह,

21 साल की लड़की को कम उम्र के लड़के से प्यार करना पड़ा महंगा, जानिए फिर क्या हुआ,

जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति पहुंचे हवालात,दो थानों कि पुलिस नेे किया गिरफ्तार, जानिए क्या है मामला,

MP- CID ने पुलिस को किया अलर्ट,लूट,गृहभेदन और डकैती की घटनाओं में इजाफा होने की आशंका,देखें,

पूर्व मंत्री एवं राउ विधायक जीतू पटवारी के भतीजे का नहीं जा रहा सत्ता का नशा ? FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला,

सिंगरौली में रिटायर्ड शिक्षक को भेजा 100 खरब का बिजली बिल,पढ़ें क्या है मामला,