श्याेपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री के वाहन पर फेंका कीचड़, ADM व DFO की गाड़ी को ग्रामीणों ने घेरा,पुलिस ने हटाया

ग्वालियर– केंद्रीय कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह ताेमर ने आज मुरैना व श्याेपुर के बाढ़ ग्रस्त इलाकाें का हवाई दाैरा किया। इस दाैरान वह श्याेपुर में हेलीकॉप्टर से उतरकर जब लाेगाें से मिलने के लिए पहुंचे ताे लाेगाें ने उनकाे घेर लिया। प्रशासन के लापरवाह रवैये से नाराज लाेगाें ने केंद्रीय मंत्री काे भी जमकर खरी खाेटी सुनाई। इस दाैरान कुछ महिलाओं द्वारा केंद्रीय मंत्री से अभद्रता भी की गई। वहीं कुछ लाेगाें ने केंद्रीय मंत्री के वाहन पर कीचड़ फेंक दिया इसके बाद पुलिस एवं प्रशासनिक अफसराें ने जैसे-तैसे केंद्रीय मंत्री काे वहां से निकाला।

श्योपुर में बाढ़ के हालातों से जूझने बाले लोगो को मुश्किल हालतों में भगवान भरोसे छोड़ने के साथ आपदा से गुजरने के बाद राहत की मदद नही देने बाले श्योपुर जिला प्रशाशन के उदासीन ओर लापरवाह अफसरो के रवैये को लेकर श्योपुर के बाढ़ पीड़ितों के दिल मे भरा हुआ गुस्सा क्षेत्रीय सांसद कैन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पर जम कर फूटा। सड़को से गुजरने बाले अफसर इन दिनों शहर के बाढ़ पीड़ित इलाको के लोगों के टारगेट पर है। बाढ़ पीड़ितों ने श्योपुर जिला प्रशासन द्वारा बाढ़ के समय मदद नही किये जाने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और नरेंद्र सिंह तोमर का घेराब तक कर दिया तो वही केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के काफिले में चल रहे अफसरो के खिलाफ नाराज चल रहे शहर के लोगो का गुस्सा फूटता हुआ दिखाई दिया।

खरादी बाजार में एक पीड़ित व्यक्ति नरेंद्र सिंह तोमर की गाड़ी के आगे लेट गया, लेकिन पुलिस ने उसे तत्काल खींचकर उठा लियाl गणेश मंदिर के पीछे व्यापारियों ने नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए प्रशासन के अधिकारियों को बाजार में घुसने नहीं दिया। कलेक्टर व सीएमओ को लोगों की हत्या का जिम्मेदार बताते हुए हटाने की मांग कीl बाजार में निकलने के दौरान कई जगह नरेंद्र सिंह तोमर के साथ लोगों ने धक्का-मुक्की तक कर दीl गणेश मंदिर पर लोगों ने केंद्रीय मंत्री का विरोध करते काले कपड़े फेंकेl मेन बाजार में लोगों ने केंद्रीय मंत्री का तालियां बजाकर विरोध कियाl 

गुस्साए बाढ़ पीड़ित परिवार की महिलाओं और युवाओं ने ADM रूपेश उपाध्याय DFO सुधांशु यादव और श्योपुर तहसीलदार राघवेंद्र कुशवाह की गाड़ियों को घेर लिया और अफसरो की गाड़ी को निशाना बनाते हुए पथराव करते हुए सड़क पर फैली कीचड़ ओर कचरे को गाड़ियों में बैठे अफसरो पर फेंका तो बही घटना के बाद पब्लिक का गुस्सा देखकर अफसरो ने गाड़ी से उतारना मुनासिब नही समझा और आगे जाने में ही भलाई समझी।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker