uncategorized

सतना का लाल श्रीनगर में हुआ शहीद, गांव में छाया मातम, पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

सतना — मध्यप्रदेश के सतना जिले से इस वक्त सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया गया कि अमरपाटन तहसील की ग्राम पंचायत पैपखारा के पड़िया गांव का निवासी एक वीर सैनिक श्रीनगर में शहीद हो गया है। जैसे ही पीड़ित परिवार को सेना के अधिकारियों ने सूचना दी है तो पूरे गांव में मातम पासरा हुआ है। मां-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में गमनीय माहौल हो गया। गांव वाले वीर सैनिक की शहादत पर परिजनों को सांत्वना देने के लिए घर में एकत्र हो गए है।

सेना के अधिकारियों ने बताया कि सतना का लाल धीरेंद्र त्रिपाठी श्रीनगर में शहीद हुआ है। श्रीनगर तगंन बायपास में ड्यूटी में तैनात CRPF जवान धीरेंद्र त्रिपाठी आतंकवादियों की गोली से शहीद हो गये। पम्पोर के कांधीजल ब्रिज पर रोड ओपनिंग होते ही बाईक सवार दो आतंकवादियों ने AK-47 से ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दे जहां इस हमले में दो जवान शहीद हो गए जबकि पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस मुठभेड़ में शहीद होने में सतना के धीरेंद्र त्रिपाठी भी थे।

ड्यूटी के दौरान ही वीर सपूत शहादत को प्राप्त किया है। श्रीनगर में बर्फबारी से अभी फ्री हाल पार्थिव शरीर आने में देरी हो सकती है। सूत्रों की मानें तो कश्मीर से सेना के अधिकारी पहले दिल्ली स्थित सेना के मुख्यालय पर पार्थिक शरीर एयर एंबुलेंस से लेकर आएंगे। फिर प्रयागराज के रास्ते सेना के वाहनों का काफिला गांव में प्रवेश करेगा। कहते है कि अगर देर रात तक पार्थिक शरीर नहीं पहुंचता तो बुधवार की सुबह या फिर अगले दिन जरूर पहुंच जाएंगे।खबर मिलते ही गांव में मातम का माहौल, जिला प्रशासन गांव जाकर परिवार को सांत्वना दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker