uncategorized

सतना में नर्स व पत्रकार सहित 33 नये कोरोना पॉजिटिव की आई रिपोर्ट,मचा हड़कंप

सतना 8 अगस्त । मध्यप्रदेश के जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा यहां बीते चौबीस घंटों के दौरान एक नर्स व पत्रकार सहित 33 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने के बाद स्वास्थ्य महकमे सहित जिला प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई हैं तो वहीं अब जिला प्रशासन पॉजिटिव आये लोगों की ट्रैवल हिस्ट्री व कांट्रैक्ट हिस्ट्री निकालने में जुटा है।


बता दें कि सतना जिले का अस्पताल मैं लगाता कोई न कोई पॉजिटिव मिल रहा है जहां अब यह संक्रमण जिले के आई वार्ड तक पहुंच गया है। आई वार्ड की 54 वर्षीय नर्स पॉजिटिव आई है. साथ ही 55 वर्षीय पति और 26 वर्ष बेटा भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं. प्रशासन और पार्टी के सभी लोगों की कांटेक्ट हिस्ट्री खगालने में लगा है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के मुख्तियारगंज में स्थित एक दैनिक अखबार के दफ्तर में रिपोर्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं इसके अलावा कलेक्ट्रेट में 12 लोग एक साथ संक्रमित पाए गए थे।  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्ट्रेट में आज सैंपल देने का एक अभियान चलाया जाना था लेकिन कलेक्ट्रेट में तैनात कई कर्मचारियों ने अपने सैंपल देने से ही मना कर दिया। उधर, सिविल सर्जन कार्यालय के बाहर तैनात एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भी रैपिड एंटीजन किट में कोरोना संक्रमित पाया गया है जिसके बाद सिविल सर्जन ऑफिस में भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker