uncategorized

सांसद रीति पाठक जी गोपद पुल पर 2 घंटे लगा रहा लंबा जाम,सैकड़ों यात्री हुए परेशान,कछुए की चाल से हो रहा का काम

सांसद रीति पाठक आए दिन इसी रोड से अपनी एक्सयूवी गाड़ी से सिंगरौली पहुंचती है हालांकि उन्हें धूल व जर्क जरा भी नहीं लगता गाड़ी जो इतनी महंगी है। रीति पाठक का यह दूसरा कार्यकाल है लेकिन अभी तक यह रोड बनाने में नाकामयाब रही है।

सिंगरौली 7 मार्च। सीधी सिंगरौली NH 39 एक दशक से बन रही है इसका काम अभी कछुए की चाल से हो रहा है। इसे प्रशासनिक नाकामयाबी कहे या फिर जनप्रतिनिधियों की उदासीनता। सांसद रीति पाठक आए दिन इसी रोड से अपनी एक्सयूवी गाड़ी से सिंगरौली पहुंचती है हालांकि उन्हें धूल व जर्क जरा भी नहीं लगता गाड़ी जो इतनी महंगी है। रीति पाठक का यह दूसरा कार्यकाल है लेकिन अभी तक यह रोड बनाने में नाकामयाब रही है। इसके पीछे वजह जो भी रही हो लेकिन एक आम आदमी जान हथेली मे रखकर सफर करने को मजबूर है

बता दे कि बीते कल बहरी एवं कर्थआ के मध्य स्थित गोपद पुलिया पर आज सोमवार की दोपहर बाद जैन बस के पुल पर ही अचानक खराब होने के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। इसके बाद सीधी व सिंगरौली जाने वाले लोग सांसद रीति पाठक खूब खरी खोटी सुनाई। लोगों ने कहा कि जनप्रतिनिधि फिर पैसा कमाने में लगे हैं उन्हें आम आदमी को बिल्कुल भिक्र नहीं है आने वाले अगले चुनाव में जनता अपने मताधिकार का प्रयोग पर करारा जवाब देगी।

गौरतलब हो कि गोपद पुलिया पूरी तरह से जर्जर हालत में है और यहां एक ही वाहनों के निकलने की जगह है। संकीर्ण पुलिया होने के कारण यदि बड़े वाहन गुजरते हैं तो सामने से आने जाने वाले वाहनों को इंतजार करना पड़ता है । आज सोमवार को जैन बस हनुमना से बैढऩ की ओर आ रही थी कि अचानक गोपद पुलिया पर बस खराब हो गई । जिसके कारण 2 घंटे तक पुलिया के दोनों ओर जाम लगने से सैकड़ों यात्री हुआ मुसाफिर परेशान हो गए।

Back to top button