सिंगरौली में प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव तो प्रेमी ने गला दबाकर कर दी हत्या,जानिए फिर क्या हुआ - विंध्य न्यूज़

“लव-सेक्स-प्रेग्नेंट-धोखा” प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दफनाया,


सिंगरौली — कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत युवती के प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर एनसीएल ग्राउंड में दफना दिया। हत्या के पीछे वजह यह थी कि एक बच्चे की मां होने के बाद भी युवती दूसरे प्रेमी पर शादी का दबाव बना रही थी। परेशान होकर युवक ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या की साजिश रच डाली. योजना के अनुसार प्रेमिका को घर बुलाकर कपड़े से फंदा बनाकर गला घोट दिया. हत्या के बाद दफनाने के लिए दो अन्य नाबालिग साथियों को राजदार बनाकर एनसीएल ग्राउंड में लाकर दफना दिया.

12 हजार करोड़ से Ex CM Kamal Nath ने छिंदवाड़ा का कराया विकास,CM Shivraj ने  फाईलों को किया तलब,जानिए क्या है मामला,

मिली जानकारी के मुताबिक करीब साल भर पहले युवती के घर से गायब होने के बाद पति सहित परिजनों ने पुलिस पर पत्नी को ढूंढने का दबाव बनाने लगे।पुलिस ने संदेह के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया जहां पूछताछ के दौरान आरोपियों ने हत्या कर दफनाने की बात कबूली है। अब आरोपियों की निशानदेही पर एनसीएल ग्राउंड में दर्जनभर से अधिक गड्ढे करने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं फिलहाल पुलिस के पास हत्या के कोई ठोस साक्ष्य नहीं हैं।

छिंदवाड़ा में कमलनाथ- नकुलनाथ के गुमशुदगी के पोस्टर बना चर्चा का विषय, खबर देने वाले को 21 हजार का इनाम,जानिए क्या है मामला,

आरोपियों के बताए अनुसार सुबह 10:00 बजे से ही तहसीलदार जितेंद्र वर्मा कोतवाली थाना प्रभारी अरुण कुमार पान्डे चारों आरोपियों सहित एनसीएल ग्राउंड में पहुंचे. आरोपियों के बताए अनुसार जेसीबी मशीन से करीब दर्जन भर से भी ज्यादा गड्ढे कराए गए लेकिन अब तक कहीं भी रानू का शव नहीं मिला. इस दौरान रानू की मौके पर मौजूद रही।

REWA ALERT : कोरोना कहर… 1 दिन में मिले 10 नए पॉजिटिव केस,अधिकारियों की आपात बैठक,

यह है घटना—मिली जानकारी के मुताबिक उर्ती गांव कि एक विवाहिता अपने 3 साल के बच्चों को छोड़ एक अन्य युवक से प्यार कर बैठी और आए दिन चोरी चुपके उससे मिलने लगी। युवती पर प्यार इस कदर हावी हुआ कि प्रेमी संस्कार से शादी करने का दबाव बनाने लगी। वह अपनी मर्जी से दूसरे प्रेमी के साथ उसके घर गई थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह परिवर्तित नाम रानू से अपना पीछा छुड़ाना चाह रहा था, लेकिन वह उस पर शादी का दबाव बना रही थी। फिर उसने हत्या का प्लान बनाया। 30 जूून को संस्कार ने रानू को मिलने घर बुलाया। रानू संस्कार के घर पहुंची दोनों बेडरूम में बैठ बातचीत करने लगे। पहले से प्लानिंग के तहत संस्कार अपने दोस्त वीरू सहित दो नाबालिक दोस्तों के साथ मिलकर कपड़े से रस्सी बना कर रानू का गला घोट दिया। हत्या के बाद संस्कार ने रानू की लाश एनसीएल ग्राउंड में कब्र खोद कर मिट्टी डाल दी, दिन भर रानू के घर नहीं लौटने पर परिजन परेशान हो गए थे। उन्होंने रानू को काफी तलाशा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शक के आधार पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे। जब पुलिस ने संस्कार की तलाश की तो वह भी नहीं मिला। इससे पुलिस का शक ओर पुख्ता हो गया। सूत्रों की माने तो प्रेमिका 2 महीने की गर्भवती थी जबकि उसके एक 3 साल का लड़का भी है

6 thoughts on “सिंगरौली में प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव तो प्रेमी ने गला दबाकर कर दी हत्या,जानिए फिर क्या हुआ

  1. Really wonderful info can be found on site. “It is fast approaching the point where I don’t want to elect anyone stupid enough to want the job.” by Erma Bombeck.

Comments are closed.