uncategorized

सीधी नगर पालिका ने शहर के बीचो-बीच जमा कर दिया कचरा, दुर्गंध से परेशान रहवासी

समाज सेवी व दुकानदारों ने सीएमओ को सौंपा ज्ञापन

सीधी — सीधी नगर पालिका क्षेत्र के सभी 24 वार्डो से एकत्रित किये हुए कचड़े व अपशिष्ट पदार्थों को शहर के बीचों बीच स्थित विकास भवन के पीछे एकत्रित किया जा रहा है जिसे वहां से हटाकर जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित शहर के बाहर तय स्थान पर फेंके जाने बावत् समाज सेवी श्रवण सिंह,दिनेश कुमार पाठक,लक्ष्मण सिंह व स्थानीय दुकानदारों की अगुवाई में मुख्य नगर पालिका अधिकारी सुश्री कमला कोल को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र निराकरण की मांग की गई है।

इस दौरान समाज सेवी श्रवण सिंह ने कहा कि विकास भवन के पीछे जो वार्डो से एकत्रित किये हुए कचड़े को डम्प किया जा रहा है उसकी वजह से यहां पर स्थित सभी दुकानदारों व रहवासियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, कचड़े से उत्पन्न गंध व बैक्टिरिया की वजह से लोग बीमार पड़ रहे हैं। अगर सात दिवस के अन्दर नगरीय प्रशासन द्वारा शहर का एकत्रित कचड़ा शहर से बाहर प्रशासन द्वारा निर्धारित स्थान पर नही फेंका जाता है तो हम आन्दोलन करने को बाध्य होंगे। वहीं पर दिनेश पाठक ने अपनी बात रखते हुए कहा कि विकास भवन के सामने जो नालियां बनी हैं चोक होने के वजह से बजबजा रही हैं। उनको दुरुस्त कराया जाय। 

पूजा इन्टरप्राईजेज के संचालक लक्ष्मण सिंह ने अपनी बात रखते हुए कहा कि इससे पूर्व नगर पालिका अधिकारी को हम सब दुकानदारों ने मिलकर ये बात रखी थी कि विकास भवन के उपर रखी पानी टंकी से पानी का रिसाव लगातार हो रहा है जिसके वजह से पूरे विकास भवन के ईमारत की दीवारों में कई जगह से दरारें आने की वजह से कभी भी बड़ी दुर्घटना घट सकती है। ज्ञापन सौंपने वालों ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी से यह अपील की है कि शहर के बीचों बीच स्थित विकास भवन की स्थिति का जायजा लेकर उसे दुरुस्त कराया जाय।

ज्ञापन देने में मुख्य रुप से उपस्थित दुकानदारों में शशिकान्त मिश्रा,अवधबिहारी मिश्रा,विवेक सिहं दीपू,अशोक सिंह भेले,सुनील कटारिया, सज्जन सिंह परिहार,धर्मेन्द्र चौधरी,शैलेन्द्र सिंह,डा. धर्मेन्द्र द्विवेदी,सुमन शर्मा सहित अनेक समाज सेवी व दुकानदार उपस्थित थे। 

MP: 14 साल की बेटी ने पेट दर्द की शिकायत पर मां ले गई अस्पताल, डॉक्टरों ने कहा यह तो प्रेग्नेंट है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker