सीधी में रिश्तो का कत्ल,पिता ने कैंची घोपकर बेटे की निर्मम हत्या, दूसरा बीच-बचाव करने पहुंचा तो उसको भी किया घायल

सीधी 14 नवम्बर। शहर के पुराना बस स्टैण्ड में मोची का दुकान चलाने वाले पिता एवं बेटे के बीच आज शाम करीब 5:30 बजे विवाद होने पर पिता ने आपा खोते हुए कैंची से बेटे के सीने में चार बार हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हमले में आरोपी पिता भी चोटिल हो गया वहीं बीच-बचाव में लगा छोटा बेटा भी कैंची के हमले में घायल हो गया।

बस स्टैण्ड जैसे भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में मर्डर होने की जानकारी लगते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाते ही सिटी कोतवाली के टीआई हितेन्द्रनाथ शर्मा एवं जमोड़ी थाना के टीआई शेषमणि मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये। कैंची के हमले में खून से लथपथ बेटे को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार शहर के दक्षिण करौंदिया में भवानी मंदिर के पास रहने वाला आरोपी रामस्वार्थ साकेत उम्र 53 वर्ष पुराना बस स्टैण्ड में मोची की दुकान चलाता है। घटना के वह शराब के नशे में धुत होकर मृतक बेटे संजय साकेत 26 वर्ष के साथ गाली-गलौज कर रहा था। जब बेटे ने गाली देने से मना किया तो वह काफी आवेश में आ गया और कैंची से बेटे के सीने पर चार बार ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। बाप-बेटे के बीच विवाद देखकर वहां मौजूद छोटा बेटा रज्जन साकेत उम्र 24 वर्ष बीच-बचाव के लिए लगा था। कैंची के हमले में उसके भी हांथ मेंं गहरी चोंटे आई हैं जिसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी पिता रामस्वार्थ साकेत भी विवाद में घायल हो गया था जिसको प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और पुलिस ने तत्काल उसे हिरासत में ले लिया। इस घटना के बाद से पुराना बस स्टैण्ड क्षेत्र में सनसनी छाई हुई है। वहीं पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए चौकसी समूचे शहर में बढ़ा दी गई है।
इनका कहना है

पुराना बस स्टैण्ड परिसर में मोची की दुकान चलाने वाले आरोपी रामस्वार्थ साकेत को बेटे संजय साकेत की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के विरूद्ध सिटी कोतवाली थाना में धारा 302, 324 आईपीसी के तहत आपराधिक मामला पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।
हितेन्द्रनाथ शर्मा, टीआई कोतवाली सीधी

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker