नाले में डूबने से तीन सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, - विंध्य न्यूज़

सिंगरौली- चितरंगी क्षेत्र के सूदा गांव के नाले में डूबने से तीन सगे मासूम भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना की खबर लगते ही पूरे परिवार में मातम का माहौल छा गया। मां-बाप सहित परिवार रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। दरअसल यह घटना सूूूदा गांव की है। जहां घर के नजदीक से निकले एक नाली में पानी भरे होने से एक बैगा परिवार के तीन सगेे भाइयों कि पानी मेंं डूबनेे से मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि एक दिन की हुई बारिश में घर के नजदीक नाले में पानी भर गया था जहां तीनों मासूम नहाने के दौरान कीचड़ में फंस कर नाली के पानी में डूब गए। परिजनों को जब बच्चे नई दिखे तो उन्हें आसपास ढूढ़ने लगे। घर बाले जब लोग नाले के पास पहुंचे तो तीनों बच्चे नाले में ही डूबे थे परिजनों ने इसकी खबर चितरंगी पुलिस को दी जहां मौके पर पुलिस पहुंच शव को नाले से बाहर निकाला।

सूखा गांव के नाले मेंं डूबने से तीनों सगे भाई मुकेश बैगा का पिता रामविलास बैगा का उम्र 7 वर्ष,नीलेश बैगा पिता रामविलास बैगा उम्र 5 वर्ष,सुरेश बैगा पिता रामविलास बैगा उम्र 3 वर्ष की नाले में ही मौत हो गई। घटना की खबर लगते चितरंगी पुलिस मौके पर पहुंच पंचनामा करते हुए शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्यय केंद्र भेज दिया है।

3 thoughts on “नाले में डूबने से तीन सगे भाइयों की दर्दनाक मौत,

  1. Admiring the commitment you put into your blog and in depth information you present. It’s good to come across a blog every once in a while that isn’t the same unwanted rehashed material. Wonderful read! I’ve saved your site and I’m adding your RSS feeds to my Google account.

Comments are closed.