uncategorized

हर दिल अजीज मशहूर शायर राहत इंदौरी का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन

इंदौर: कोरोना संक्रमित रहे मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन हो गया है हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह निधन हुआ है. कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद उन्हें देर रात अरविंदो हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. राहत इंदौरी ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी थी. शहर में हर रोज 100 से अधिक कोरोनावायरस के मामले आ रहे हैं वही मरने वालों की भी संख्या 300 से पार हो गई है।

बता दें कि 10 अगस्त की देर रात राहत इंदौरी को अरविंदो अस्तपाल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कहा था कि दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं. लेकिन आज उनके निधन हो गया. उन्होंने एक इल्तेजा की थी कि मुझे या फिर घर के लोगों को फोन ना करें, खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर मिलती रहेगी.

राहत इंदौरी के निधन की खबर पर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताते हुए ट्वीट कर कहा है कि अपनी शायरी से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले मशहूर शायर, हरदिल अज़ीज़ श्री राहत इंदौरी का निधन मध्यप्रदेश और देश के लिए अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि उनकी आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों और चाहने वालों को इस अपार दुःख को सहने की शक्ति दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker