uncategorized

हिंदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में कॉमेडियन सहित 4 गिरफ्तार

इंदौर– इंदौर के न्यू ईयर के एक इवेंट में कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने हिंदू देवी देवता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना महंगा पड़ा है बताया जा रहा है कि कॉमेडियन को विवादित टिप्पणी करने वाले युवकों को शनिवार देर शाम 56 दुकान स्थित कैफे ओपन थिएटर से हिंदू रक्षक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पकड़ते हुए पिटाई कर थाने ले गए थे. इस दौरान विधायक के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ भी मौजूद थे. कॉमेडियन युवक पर आरोप है कि वह राजनेताओं सहित धर्म को लेकर अपशब्द कहता है पुलिस में कैसे मालिक समेत चार लोगों पर केस दर्ज किया है.

IMG 20210102 WA0032

अधिकारी के सस्पेंड के बाद इमरती देवी ने 50 दिन रोकी फाइल,सस्पेंड अफसर हो गया बहाल

दर्शन इंदौर शहर के 56 दुकान क्षेत्र की एक कैफे में शुक्रवार को नव वर्ष पर आयोजित कॉमेडी शो में बीजेपी के स्थानीय विधायक मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौर अपने साथियों के साथ प्रोग्राम देखने पहुंचे थे कॉमेडी शो में की गई कुछ टिप्पणियों का एकलव्य सिंह गौड़ ने विरोध किया और कार्यक्रम रुकवा दिया। बाद में शो की वीडियो फुटेज के साथ एकलव्य ने तुकोगंज थाने में लिखित शिकायत देकर गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले स्टैंड अप कॉमेडियन मुनावर फारूकी और चार स्थान लोगों के खिलाफ शुक्रवार देर रात मामला दर्ज कराया है.

इंदौर में बर्ड फ्लू की दस्तक, इंसानों को भी खतरा,लोगों के लिए कितना सेफ है चिकन खाना

बताया जा रहा है कि तुकोगंज पुलिस थाना प्रभारी कमलेश शर्मा ने शनिवार को 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस के मुताबिक जूनागढ़ के रहने बाले मनावर फारुकी के साथ जिन चार अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें एडमिन एंथोनी प्रखर व्यास प्रियम व्यास और नलिन यादव शामिल है जो स्थानीय निवासी है यह मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए धारा 269 और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला पंजीबद्ध किया है।

एक महीने पहले मृत डॉक्टर की लगा दी स्त्री रोग संबंधित कॉल अटेंड करने में ड्यूटी

शो के दौरान ही हिंदू संगठन के लोग जमकर हंगामा किए हैं वहीं थाने पहुंच कर भी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही के लिए डटे रहे हालांकि पुलिस के अधिकारी उस वीडियो की बात करते नजर आए जिसमें कि मुनव्वर कुछ आपत्तिजनक शब्द कह रहा हो लेकिन दिए गए वीडियो में इसकी जानकारी नहीं मिली। शिकायत में यह भी कहा गया है कि कोरोनावायरस के संक्रमण काल के नियमों का पालन भी नहीं किया गया वह कैफे में छोटी सी जगह में कम से कम 100 लोग बैठे थे।

गढ़वा में लापता युवती का शव झाड़ियों में मिला, गैंगरेप की आशंका

शिवराज कैबिनेट के तीसरे विस्तार में विंध्य व सिंधिया के वफादारों को एडजस्ट की चुनौती

पीपीई किट पहन कोरोना वार्ड मे घुसा चोर और ले उड़ा यह सामान

नए साल पर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट और पहुंच गया थाना

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker