uncategorized

ऐसे प्रतिष्ठानों का आना क्षेत्र का विकास है: गोयल

निर्मला मोटर्स टाटा एथराईज्ड सर्विस स्टेशन का हुआ शुभारंभ
सिंगरौली 28 फरवरी। निर्मला मोटर्स टाटा एथराईज्ड सर्विस स्टेशन गोदवाली का उद्घाटन भाजपा सिंगरौली जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल व संचालक राकेश धर द्विवेदी की मॉ निर्मला दुबे के द्वारा फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर क्षेत्र के प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे।
निर्मला मोटर्स टाटा एथराईज्ड सर्विस स्टेशन के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद सिंगरौली भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल ने कहा कि टाटा मोटर्स की स्थापना सिंगरौली में 2008 में हुई थी। लेकिन अब इस तरह के प्रतिष्ठानों का सिंगरौली में आना क्षेत्र के विकास में जुड़ता है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिंगरौली को सिंगापुर बनाने का जो सपना देखा था वह यही है। सिंगरौली को किस तरह विकास की ओर ले जाना है इस तरह के प्रतिष्ठानों के आने के बाद कहीं न कहीं विकास के साथ-साथ बेरोजगारों के लिए रोजगार मुहैया हुई है। सिंगरौली में राकेश धर द्विवेदी ने एक पहचान बनायी है। उस पहचान को कायम किया है। निर्मला मोटर्स टाटा एथराईज्ड सर्विस स्टेशन खुलने से इस क्षेत्र के युवाओं को रोजगार मिलेगा।

म.प्र.कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी ने अपने उद्बोधन में कहा कि इन सब संसाधनों से सिंगरौली अछूता था अब यहां इस तरह के संस्थान आने से सिंगरौली का विकास होगा। यहां के बेरोजगारों के लिए रोजगार का एक संसाधन है। इस तरह के संस्थान सिंगरौली में आयें ताकि सिंगरौली विकास के मुख्य धारा से जुड़ सके। इस शुभारंभ अवसर पर टाटा मोटर्स जबलपुर के कस्टमर रिलेशन मैनेजर हर्ष वर्मा ने कहा कि टाटा मोटर्स की पहचान को बताने की जरूरत नहीं है। टाटा मोटर्स के बारे में हर कोई अच्छी तरह से जानता है। चाहे वो सर्विस हो या फिर कस्टमर से रिलेशनशिप सिंगरौली के लिए यह गौरव की बात है।

इसके अलावा टाटा मोटर्स बैढऩ के सहनवाज खान ने भी बीएस-4, बीएस-6 के बारे में विधिवत जानकारी दी। अंत में निर्मला मोटर्स टाटा एथराईज्ड सर्विस स्टेशन के संचालक राकेश धर द्विवेदी ने आये हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर क्रसर एसोसिएशन अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह बब्लू, राजेश सिंह राजू, अरूण द्विवेदी, चितरंगी सरपंच बबलू पाठक, विनय सिंह सहित निर्मला मोटर्स टाटा एथराईज्ड सर्विस स्टेशन के कर्मचारियों के अलावा क्षेत्र के प्रबुद्धजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button