खंडवा में कोरोना संक्रमण पकड़ रहा रफ्तार,2 टीचर समेत 2 मासूम पॉजिटिव,एक्टिव केस पहुंचा 11

5-6 साल के बच्चे नवकार नगर के, एक टीचर अमन नगर तो दूसरा आनंद नगर का।

खंडवा- कोरोना संक्रमण धीरे धीरे एक बार फिर रफ्तार पकड़ रहा हैं। रविवार को 5 केस व सोमवार को फिर 4 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद जिला सहित स्वास्थ्य महकमा की चिंता बढ़ा दी है। संक्रमितों में 2 स्कूली टीचर तो 2 मासूम है। बच्चे नवकार नगर के है, जिनके परिवार के सदस्य पूर्व से संक्रमित है। वहीं, प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाला एक टीचर अमन नगर तो दूसरा आनंद नगर का है।

बता दे कि शहर में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे है, रविवार को 5 केस मिलने के बाद दूसरे दिन ही 4 केस मिल गए। एक्टिव केस का आंकड़ा 11 पर पहुंच गया है। यह आंकड़े पहली और दूसरी लहर की रफ्तार से भी खतरनाक है। नए 4 संक्रमितों में 2 मासूम है, जिनकी उम्र 5-6 साल की है।संक्रमित टीचर की ट्रेवल हिस्ट्री निकाल रहे है। इसके पूर्व संक्रमित हुए मरीजो में एक छात्रा, एक नाई और एक सब्जी विक्रेता शामिल है।

जिला महामारी विशेषज्ञ डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि, सोमवार को 4 नए संक्रमित आए है। इनमें दो बच्चे नवकार नगर के है। जिनके परिवार के सदस्य शनिवार को इंदौर से लौटे थे और वह रविवार को संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा अमन नगर और आनंद नगर के दोनों संक्रमित स्कूली टीचर है। आनंद नगर क्षेत्र की प्राइवेट स्कूल में पढ़ाते है। इनकी भी ट्रेवल हिस्ट्री बाहर की है। स्कूल पहुंचे तो प्रबंधन ने सैंपल कराने को कहा था।

Back to top button