गढ़ोर में बाइक-पिकअप में टक्कर, एक की मौत,दो युवक गंभीर घायल दोनों युवक ट्रामा सेंटर के लिए रेफर, हालत नाजुक

गढ़ोर में बाइक-पिकअप में टक्कर,एक की मौत,दो युवक गंभीर,चितरंगी थाना क्षेत्र की घटना, पिकअप वाहन पुलिस के कब्जे में, गंभीर रूप से घायल दोनों युवक ट्रामा सेंटर के लिए रेफर, हालत नाजुक

सिंगरौली 5 जनवरी। चितरंगी थाना क्षेत्र के गढ़ोर गांव में मोटर साइकिल व पिकअप वाहन के बीच हुई जोरदार टक्कर के दौरान मोटर साइकिल में सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि दो युवकों की हालत नाजुक बनी हुई है। पिकअप वाहन पुलिस के कब्जे में है।

घटना के संबंध में चितरंगी पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पिकअप वाहन क्र.यूपी 64 टी 1467 लाई परिवहन करने आ रहा था कि गढ़ोर के पास अनियंत्रित गति की मोटर साइकिल में सवार हीरालाल केवट पिता बसंतलाल केवट उम्र 20 वर्ष, संदीप केवट पिता लल्लू केवट उम्र 30 वर्ष, लाला साकेत पिता पलाधर साकेत उम्र 30 वर्ष सभी निवासी ग्राम धानी की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी। दोनों में इतनी तेज भिड़ंत हुई कि मोटर साइकिल में सवार तीनों युवक कई फीट उछलते हुए सड़क से दूर जाकर गिरे। जिसमें हीरालाल केवट उम्र 20 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि लाला एवं संदीप गंभीर रूप से घायल हो गये। ग्रामीणों के सहयोग से आनन-फानन में उपचार के लिए पुलिस को अवगत कराते हुए उपचार के लिए चितरंगी लाया गया है। दोनों युवकों की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर बैढऩ के लिए रिफर कर दिया है। वहीं पिकअप वाहन पुलिस के कब्जे में है। सुरक्षार्थ थाने में खड़ा कराकर आरोपी चालक की तलाश में जुट गयी है। इधर सूत्र बताते हैं कि मोटर साइकिल में सवार चालक काफी तेज गति में था। नियंत्रण खोने के बाद यह भीषण हादसा हुआ है। सड़क हादसे की खबर मिलते ही धानी गांव में सनाका पसर गया है। वहीं मृतक के परिवारजनों का हाल बेहाल है। फिलहाल घायल युवकों को ट्रामा सेंटर लाया जा रहा है। जिनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।

Back to top button