जबलपुर में महिला आरक्षक ने फेसबुक फ्रेंड के खिलाफ रेप का मामला कराया दर्ज

महिला आरक्षक की माने तो आरोपी ने उसे अपने प्यार के झांसे में फसाकर उसके साथ ही ज्यादातर समय बिताने लगा, महिला आरक्षक  किराए के मकान में अपनों पोस्टिंग के दौरान जहां भी रहती आरोपी वही पहुँच जाता था,  और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था।

जबलपुर । मध्य प्रदेश के जबलपुर में महिला आरक्षक को फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती करना मंहगा पड़ गया, फेसबुक फ्रेंड ने पहले महिला आरक्षक दोस्ती की जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई इसी दौरान आरोपी ने शादी का झांसा देकर महिला आरक्षक से शारीरिक संबंध बनाए और फिर बाद में शादी से मुकर गया इसी बीच महिला आरक्षक का रिश्ता कहीं और तय हुआ तो आरोपी ने उसका रिश्ता छुड़वा दिया फिलहाल आरक्षक ने महिला थाना में शिकायत की, जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय महिला आरक्षक वर्तमान में पुलिस लाइन जबलपुर में पदस्थ है, पिछले दिनों उसकी फेसबुक के माध्यम से सुहागी निवासी देवी सिंह बागरी से दोस्ती हुई थी, इसके बाद लगातार दोनों मोबाइल पर बातचीत करते रहे, इसी दौरान देवी सिंह ने उसे मिलने के लिए अपने घर बुलाया और जबरदस्ती उसके साथ रेप किया।

Poonam Pandey ने यह कहक उतार दिए कपड़े.. कैमरे के सामने ही सबको कर दिया शर्मिंदा,देखें Video

महिला आरक्षक की माने तो आरोपी ने उसे अपने प्यार के झांसे में फसाकर उसके साथ ही ज्यादातर समय बिताने लगा, महिला आरक्षक  किराए के मकान में अपनों पोस्टिंग के दौरान जहां भी रहती आरोपी वही पहुँच जाता था,  और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। इस बीच जब महिला आरक्षक शादी की बात करती तो आरक्षण टाल जाता था लेकिन जब लड़की ने दबाव बनाया तो उसने शादी से इंकार कर दिया। इस बीच जब महिला आरक्षक का कही और रिश्ता तय हुआ तो आरोपी ने दोनों के फोटो भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया, महिला आरक्षक ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Back to top button